IND vs SA T20: मुकाबले से पहले स्टेडियम की बत्ती गुल, बिल नहीं चुकाने के कारण कटी बिजली, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 28 सितम्बर को होना है मैच: Follow Live

IND vs SA 1st T20: केरला के ग्रीनफ़ील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम (Greenfield International Stadium) में भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 2022)…

IND vs SA T20: Greenfield International Stadium
IND vs SA T20: Greenfield International Stadium

IND vs SA 1st T20: केरला के ग्रीनफ़ील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम (Greenfield International Stadium) में भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 2022) के बीच पहला टी20 मैच खेला जाना है। 28 सितम्बर को होने वाले इस मैच से पहले स्टेडियम पर बिजली विभाग की बड़ी कार्यवाही हुई है। रिपोर्ट के अनुसार बकाया बिल नहीं चुकाने के कारण बिजली काट दी गई है।

दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी। पहले टी20 सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच केरला के थिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

India vs South Africa 1st T20 : स्टेडियम की कटी बिजली

रिपोर्ट के अनुसार केएसईबी (KSEB) का 2.50 करोड़ रुपये का बकाया है। सिर्फ बिजली नहीं बल्कि स्टेडियम के सामने पानी को लेकर भी समस्या उत्पन्न हुई है। केरल जल प्राधिकरण भी पानी की आपूर्ति को बंद करने की धमकी दे रहा है, क्योंकि इसमें भी एक चूक है।

बिजली काट दिए जाने के बाद स्टेडियम में एक समीक्षा के लिए बैठक बुलाई गई थी, जिसमे सुरक्षा व्यवस्था के साथ अन्य चीजों पर चर्चा हुई। केसीए (Kerala Cricket Association) को उम्मीद है कि चीजें सुलझ जाएंगी और बिजली जल्द ही बहाल हो जाएगी क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि इस मामले में राज्य सरकार भी हस्तक्षेप करेगी।

T20 World Cup 2022 All Team Squad: यहां देखें भारत पाकिस्तान समेत सभी टीमों का स्क्वॉड, 16 टीमों के बीच अक्टूबर में शुरू होगा विश्वकप

Greenfield International Stadium (File Image)
Greenfield International Stadium (File Image)

IND vs SA 1st T20: 28 सितम्बर को होना है भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टी20

खराब वित्तीय स्थिति के कारण स्टेडियम के वर्तमान मालिकों के लिए चीजें सरल नहीं रही। कोरोना महामारी ने उन पर भी भारी असर डाला है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां पहला टी20 खेला जाएगा, जिसमें 50 हजार दर्शकों के आने की उम्मीद है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: