IND vs NZ: तीसरे वनडे के लिए इंदौर पहुंची Team India, मंगलवार को न्यूजीलैंड से होगी भिड़ंत-Follow India vs NewZealand Live Updates

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच मंगलवार यानी 24 जनवरी को वनडे सीरीज का अंतिम (IND…

IND vs NZ: तीसरे वनडे के लिए इंदौर पहुंची Team India, मंगलवार को न्यूजीलैंड से होगी भिड़ंत-Follow India vs NewZealand Live Updates
IND vs NZ: तीसरे वनडे के लिए इंदौर पहुंची Team India, मंगलवार को न्यूजीलैंड से होगी भिड़ंत-Follow India vs NewZealand Live Updates

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच मंगलवार यानी 24 जनवरी को वनडे सीरीज का अंतिम (IND vs NZ 3rd ODI) मुकाबला खेला जाएगा। जिसके लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी इंदौर पहुंच गई है। वहीं इससे पहले भारत (IND vs NZ Live) ने रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार आठ विकेट से जीत दर्ज की थी। अब भारत की नजरें इस सीरीज के अंतिम मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा करने पर जमी होंगी। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

  • भारत वर्तमान में 110 रैंकिंग अंकों के साथ न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बाद ODI रैंकिंग में चौथे स्थान पर है।
  • श्रीलंका पर 3-0 की जीत के साथ भारत के 110 अंक हो गए हैं।
  • पहले मुकाबले में 12 रनों से जीत और दूसरे में आठ विकेट से जीत के बाद भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 2-0 से आगे है।
  • अगर भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीत लेता है तो भारत के 114 अंक हो जाएंगे और न्यूजीलैंड से रैंकिंग में आगे निकल जाएगा।

दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों का जलवा

अगर दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की बात करें तो बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। रायपुर में भारत के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को सिर्फ 108 रनों पर ढेर कर दिया। ऐसा कहा जाता है कि इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम की पिच तेज और उछाल वाली है। इस पिच पर तेज गेंदबाजों को अच्छी मदद मिलती है। ऐसे में दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों से सावधान रहना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)

न्यूजीलैंड की टीम भी इंदौर पहुंच गई है और यहां टीम का जोरदार स्वगत किया गया। फोटो में आसानी से देखा जा सकता है की न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के गले में माला डाली जा रही है।

दोनों टीमों का फुल स्क्वाड

भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड टीम- टॉम लैथम (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: