IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड को हराना आसान नहीं होगा, Rohit Sharma ने सीरीज को लेकर कही ये बातें

IND vs NZ 1st ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) 18 जनवरी से न्यूजीलैंड…

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड को हराना आसान नहीं होगा, Rohit Sharma ने मैच से पहले कही बड़ी बात
IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड को हराना आसान नहीं होगा, Rohit Sharma ने मैच से पहले कही बड़ी बात

IND vs NZ 1st ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) 18 जनवरी से न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ ओडीआई सीरीज खेलेगी। पहला मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जानते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से जीत के बावजूद न्यूजीलैंड को हलके में बिल्कुल नहीं लिया जा सकता। रोहित ने प्लेइंग इलेवन (Playing 11) को लेकर कहा कि ये पिच देखने के बाद ही तय होगा। आइए जानते हैं रोहित ने सीरीज को लेकर क्या कुछ कहा।

आगामी ओडीआई वर्ल्डकप को लेकर ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण है। भारत में ही वर्ल्डकप का आयोजना होना है। साल 2023 की शुरुआत भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 (ओडीआई सीरीज) से हराकर की, यही लय टीम न्यूजीलैंड के सामने भी बरक़रार चाहेगी। भारत ने अपना आखिरी वनडे मैच श्रीलंका के खिलाफ 317 रनों से जीता था, जो ऐतिहासिक था। ये किसी भी टीम की सबसे बड़े रनों से जीत थी। अब भारत का सामना न्यूजीलैंड के साथ है। लेकिन टीम इसे बिलकुल भी हलके में नहीं लेना चाहती।

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड को हल्के में नहीं ले सकते- Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने इस सीरीज को लेकर कहा- न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान को हराकर लौट रही है, वो एक मजबूत टीम है। न्यूजीलैंड को हराना आसान नहीं होगा।

Rishabh Pant Sister: एक्सीडेंट के बाद पहली बार ऋषभ पंत की बहन ने किया पोस्ट, मांगी ये दुआ

IND vs NZ 1st ODI Playing 11: प्लेइंग 11 पिच देखकर तय करेंगे – Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने पहले वनडे को लेकर कहा कि पिच देखने के बाद अपनी प्लेइंग 11 का संयोजन बिठाएंगे। आपको बता दें कि इस सीरीज से लोकेश राहुल और अक्षर पटेल ने ब्रेक लिया है, दोनों की शादी होने वाली है। दोनों प्लेइंग 11 का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, इसलिए न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग 11 क्या उतरती है ये देखना दिलचस्प होगा। पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, India vs New Zealand 2023) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: