Cricket
IND vs WI 1st T20: 6 महीने बाद Yuzvendra Chahal की शानदार वापसी, पहले ही ओवर में चटकाए 2 विकेट

IND vs WI 1st T20: 6 महीने बाद Yuzvendra Chahal की शानदार वापसी, पहले ही ओवर में चटकाए 2 विकेट

IND vs WI 1st T20: Yuzvendra Chahal
भारत बनाम वेस्टइंडीज पहले टी20 (IND vs WI 1st T20) में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने ओवर की पहली गेंद पर विकेट लिया। इसी ओवर में उन्होंने एक और घातक बल्लेबाज को आउट कर टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई। ये चहल की धांसू वापसी है। आपको बता दें कि चहल ने अपना आखिरी […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहले टी20 (IND vs WI 1st T20) में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने ओवर की पहली गेंद पर विकेट लिया। इसी ओवर में उन्होंने एक और घातक बल्लेबाज को आउट कर टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई। ये चहल की धांसू वापसी है। आपको बता दें कि चहल ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच इस साल जनवरी में खेला था। वह ना ओडीआई और ना ही टी20 में खेले और 6 महीने बाद जब उन्हें खेलने का मौका मिला तो उन्होंने कमाल की शुरुआत की।

मैच का चौथा ओवर युजवेंद्र चहल का पहला ओवर था। ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने काइल मेयर के रूप में बड़ा विकेट लिया। उन्होंने मेयर को एलबीडबल्यू आउट किया। चहल ने ये गेंद गुड लेंथ पर धीमी गति से डाली थी, इस पर मेयर ने स्वीप लगाना चाहा। इस गेंद को टर्न मिला और बल्ले से मिस होते हुए गेंद सीधा पैड पर जाकर लगी। अपील हुई और अंपायर ने आउट दिया।

IND vs WI 1st T20: युजवेंद्र चहल ने पहले ही ओवर में चटकाए 2 विकेट

इसके बाद चहल ने इसी ओवर की तीसरी गेंद पर एक और बड़ा विकेट चटकाया। उन्होंने सैट बल्लेबाज ब्रेंडन किंग को पवेलियन भेजा.। किंग भी एलबीडबल्यू आउट हुए। ये गेंद गुड लेंथ पर थी। अंदर आती ये गूगली गेंद थी, स्पीड और स्विंग से मिस हुए बल्लेबाज के पैड पर गेंद लगी। अंपायर ने इसे आउट करार दिया। बल्लेबाज ने इस पर रिव्यु लिया लेकिन कोई फायदा नहीं, बल्लेबाज को पवेलियन लौटना पड़ा। ब्रेंडन किंग ने 19 गेंदों पर 28 रन बनाए।

यह भी देखेंWorld Cup 2023: पाकिस्तान के कम नहीं हो रहे नखरे, ICC के सामने रखने जा रहा है ये मांग

Yuzvendra Chahal: 6 महीने बाद खेले अंतर्राष्ट्रीय मैच

युजवेंद्र चहल ने 6 महीने बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की। उन्होंने अपना आखिरी वनडे और टी20 मैच इस साल जनवरी में खेला था। हालांकि इसके बाद आईपीएल में खेले, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं। वैसे चहल को जब भी मौका मिला है, उन्होंने खुद को साबित किया है।

Editors pick