Cricket
धनाश्री से बात करने के लिए चहल ने ज्वाइन की थी डांस क्लासेज, जानें कैसे मिला था यह फेमस कपल

धनाश्री से बात करने के लिए चहल ने ज्वाइन की थी डांस क्लासेज, जानें कैसे मिला था यह फेमस कपल

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा शादी की तीसरी सालगिराह मना रहे हैं। चहल ने धनाश्री को दो महीनों के अंदर ही दिल दे दिया और शादी के लिए पूछा था।

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा शादी की तीसरी सालगिराह मना रहे हैं। यह कपल सोशल मीडिया से लेकर असल जिंदगी में भी अक्सर चर्चाओं में रहता है। शादी से पहले चहल और धनाश्री की लव स्टोरी भी काफी अनोखी है। इस आर्टिकल में बताते हैं कि कैसे युजी चहल ने धनाश्री को प्रपोज करने के लिए डांस क्लास ज्वाइन कर डाली थी और सीधे शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा ने साल 2020 में शादी की थी। लेकिन इस शादी के बंधन के पीछे एक खास कहानी भी छिपी हुई है। चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा एक डांस कोरियाग्राफर हैं और वह पहले से ही इंस्टाग्राम पर अपनी रील्स के जरिए फेमस हैं। लॉकडाउन के समय में युजवेंद्र चहल की नजर धनाश्री पर पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने धनाश्री से मिलने की ठानी थी।

दो महीनों में कोरियाग्राफर को दिल दे बैठे थे चहल

युजवेंद्र चहल महज दो महीनों के अंदर ही धनाश्री वर्मा को दिल दे बैठै थे और शादी करना चाहते थे। इसका खुलासा उन्होंने यूट्यूबर रणबीर अलाहबादिया के पॉडकास्ट पर किया था। चहल ने बताया था कि उन्होंने धनाश्री से बात करने के लिए उनकी डांस क्लासेज ज्वाइन की थी। इस दौरान पॉडकास्ट में धनाश्री ने बताया कि किस तरह उनके इस स्टूडेंट ने उनसे एक दिन मांगा और बात करने के लिए पूछा।

https://www.instagram.com/p/C1JUvKtsO3P/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

स्पिन गेंदबाज ने बताया कि “मैंने लॉकडाउन में धनाश्री की रील्स देखी और डांस क्लास ज्वाइन करने के लिए उन्हें मैसेज किया था। पहले दो महीनें हमने सिर्फ डांस की बातें की, तब हम दोस्त तक नहीं थे, मैं अपने डांस के वीडियो उन्हें भेजता था। फिर एक रात मैंने उन्हें मैसेज किया और यहीं से हमारी बातचीत शुरु हो गई। फिर मैंने अपनी फैमिली को भी बताया और राजी हो गए।”

https://www.instagram.com/p/C0bS9FlvfkA/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

डेट नहीं सीधा शादी के लिए किया था प्रपोज

युजवेंद्र चहल के रिलेशनशिप की खासत बात है यह कि गेंदबाज ने धनाश्री को कभी डेट के लिए नहीं पूछा बल्कि सीधे शादी के लिए ही प्रपोज कर डाला था। चहल ने एक शो पर बताया कि “मैंने सीधा बोला कि मैं डेट नहीं करना चाहता, मैं आपसे सीधे शादी करना चाहता हूं, मैं समय बर्बाद नहीं करना चाहता।” इसके बाद 2020 के अगस्त में दोनों ने सगाई और दिसंबर में शादी रचा ली।

Editors pick