Cricket
‘ये जरूरत…’ वीरेंद्र सहवाग ने खुद का शेफ भारत ला रही इंग्लैंड टीम पर कसा तंज

‘ये जरूरत…’ वीरेंद्र सहवाग ने खुद का शेफ भारत ला रही इंग्लैंड टीम पर कसा तंज

इंग्लैंड की टीम आगामी टेस्ट सीरीज के लिए अपने साथ खुद का शेफ लाने की तैयारी कर रही है। वीरेंद्र सहवाग ने उन पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड की टीम पर कटाक्ष किया है। इंग्लैंड और भारत के बीच 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इससे पहले रिपोर्ट सामने आई है कि इंग्लैंड की टीम खुद क शेफ भी भारत साथ में ला रहे हैं। जिसके बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने टीम पर तंज कसा है।

शुक्रवार को द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट में बताया गया कि इंग्लैंड अपने साथ में खुद का शेफ भी भारत दौरे पर लेकर आएंगे। इसके पीछे ‘खिलाड़ियों को बीमार पड़ने से बचाना’ कारण दिया गया है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इंग्लिश टीम पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि आईपीएल के समय उन्हें शेफ की जरूरत नहीं पड़ेगी।

यह भी देखेंः IND vs AFG T20 Series: अफगानिस्तान ने भारत दौरे के लिए घोषित की इब्राहिम जादरान की कप्तानी वाली टीम

सहवाग ने एक्स पर ट्वीट करते हुए एलिस्टर कुक का जिक्र किया, जो भारत में टेस्ट सीरीज जीतने वाले इंग्लैंड के आखिरी कप्तान थे। उन्होंने लिखा कि “ये जरुरत कुक के जाने के बाद पड़ी, आईपएल में नहीं पड़ेगी।”

अफगानिस्तान के साथ टी20 सीरीज खेलने के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होगा, जिसका पहला मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। जबकि, अगले चार मैच क्रमशः विशाखापतनम, राजकोट, रांची और धर्मशाला में खेले जाएंगे।

Editors pick