Cricket
‘ये भाई गया…’ अक्षर पटेल ने याद किया पंत का भयानक एक्सिडेंट, देखें कैसे बयां किया दिल दहलाने वाला समय

‘ये भाई गया…’ अक्षर पटेल ने याद किया पंत का भयानक एक्सिडेंट, देखें कैसे बयां किया दिल दहलाने वाला समय

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के भयानक कार एक्सिडेंट को करीब साल भर हो चुका है और अब वे वापसी करने वाले हैं।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के भयानक कार एक्सिंडेंट को करीब एक साल गुजर चुका है। इस दौरान साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल ने पंत की दुर्घटना के समय का दिल बैठा देने वाला किस्सा बताया है। पटेल ने बताया किस तरह उनके पास सुबह-सुबह ईशांत शर्मा की पत्नी का कॉल आया था और उन्हें इस दुर्घटना के बारे में पता चला था।

दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की दोबारा वापसी होने से पहले एक वीडियो शेयर किया है। इसमें अक्षर पटेल उस समय को याद करते नजर आ रहे हैं। अक्षर ने कहा कि “सुबह 7 या 8 बजे मेरे फोन पर रिंग बजी, प्रतिमा दी का फोन आया, प्रतिमा दी ने मुझे पूछा कि तेरी ऋषभ से कब बात हुई थी आखिरी बार, मैंने बोला नहीं, कल करने वाला था लेकिन नहीं की मैंने। उन्होंने मुझसे पूछा कि अगर उसकी मम्मी का नंबर हो तो मुझे सेंड कर उसका एक्सिडेंट हो गया है।”

अक्षर पटेल ने खुलासा किया है कि उस भयानक दुर्घटना के बारे में सुनकर उनके मन में सबसे पहले क्या ख्याल आया था। उन्होंने आगे कहा कि “मेरे मन में सबसे पहला ख्याल आया कि ये भाई गया।”

अक्षर ने बताया कि “बीसीसीआई के, शार्दुल के सभी के फोन मेरे पास आए, क्योंकि सभी को ये लगा कि लास्ट बात इसकी मेरे से ही हुई होगी। मैंने फोन किया, उसने बोला कि भाई सब कुछ ठीक है, कितनी चोट आई अभी ये नहीं पता, लेकिन वो सुरक्षित है। बस इतना सुनके मैंने फोन रख दिया और जान में जान आई। बस अभी तो वो लड़ लेगा, पता है कि वो फाइटर है।”

पंत फिलहाल अभी तक रिकवरी से गुजर रहे हैं और आईपीएल 2024 से संभवतः वापसी कर सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपने कप्तान को ऑक्शन से पहले रिटेन कर लिया था। वहीं, ऋषभ इन दिनों सोशल मीडिया पर भी वर्कआउट करते देखे जा सकते हैं। हाल फिलहाल में वह सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के साथ कुछ पार्टियाें में भी नजर आए थे और दुबई में भी ऑक्शन के दौरान दोनों साथ में ही थे।

Editors pick