Cricket
IND vs ENG 5th Test में विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ेंगे यशस्वी जयसवाल, जानें कैसे

IND vs ENG 5th Test में विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ेंगे यशस्वी जयसवाल, जानें कैसे

IND vs ENG 5th Test में विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ेंगे यशस्वी जयसवाल, बस करना होगा ये काम
IND vs ENG 5th Test: भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा।

IND vs ENG 5th Test: भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल के लिए खास रहने वाला है। अगर वह सीरीज के अंतिम मैच में इंग्लैंड के खिलाफ एक और शतक जड़ देते हैं तो विराट कोहली के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

बता दें कि पहले चार टेस्ट मैचों में दो दोहरे शतक के साथ जयसवाल ने 655 रन बनाए हैं जो सीरीज में एक बल्लेबाज द्वारा सबसे ज़्यादा हैं। अब अंतिम टेस्ट में भी जयसवाल से इसी तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।

कोहली का रिकॉर्ड तोड़ेंगे जयसवाल

भारतीय टीम की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की तरफ से साल 2016 में शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली थी।

कोहली ने इस सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दो शतक जड़े थे, जबकि मौजूदा सीरीज में जयसवाल ने इसकी बराबरी कर ली है। अब जयसवाल जैसे ही धर्मशाला टेस्ट में एक शतक जड़ देंगे तो वह इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज़्यादा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे।

Editors pick