Cricket
IND vs WI 4th T20 में यशस्वी जयसवाल ने जड़ा अर्धशतक, पारी में लगए कई बड़े शॉट

IND vs WI 4th T20 में यशस्वी जयसवाल ने जड़ा अर्धशतक, पारी में लगए कई बड़े शॉट

IND vs WI 4th T20 में यशस्वी जयसवाल ने जड़ा पहला अर्धशतक, पारी में जड़े कई बड़े शॉट
वेस्टइंडीज के खिलाफ (IND vs WI) खेले गए चौथे टी20 में यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपने करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। 179 रनों के अच्छे स्कोर का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) और जयसवाल ने कई बड़े शॉट जड़े। जिसके दम पर भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 में […]

वेस्टइंडीज के खिलाफ (IND vs WI) खेले गए चौथे टी20 में यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपने करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। 179 रनों के अच्छे स्कोर का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) और जयसवाल ने कई बड़े शॉट जड़े। जिसके दम पर भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 में 9 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-2 की बराबरी की।

यह भी पढ़ें: IND vs WI 4th T20 Highlights: भारत ने जीता चौथा टी20, जयसवाल और गिल के दम पर की सीरीज में 2-2 की बराबरी

यशस्वी जयसवाल ने अपनी इस शानदार पारी में 51 गेंदों में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 84 रनों की नाबाद पारी खेली। इससे पहले वाले टी20 यानी सीरीज के तीसरे मुकाबले में जयसवाल जल्द आउट होकर वापस लौट गए थे। अब जयसवाल से आगामी मुकाबलों में भी सभी को इस शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

शुबमन गिल ने भी जड़ा अर्धशतक

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुबमन गिल ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ा। उन्होंने अपनी इस पारी में 47 गेंदों का सामना करते हुए 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जिसमें तीन चौके और पांच छक्के शामिल है। जबकि इससे पहले पूरी टी20 सीरीज में गिल का बल्ला शांत नजर आया था।

बेहतरीन बल्लेबाज हैं यशस्वी जयसवाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले खेली गई टेस्ट सीरीज के अपने डेब्यू मुकाबले में भी यशस्वी जयसवाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता था। पहले टेस्ट में जयसवाल के बल्ले से शानदार 171 रनों की पारी निकली थी। अब जयसवाल भारत के लिए तीनो फॉर्मेट में डेब्यू करने वाले खिलाड़ी भी बन चुके हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick