Cricket
कभी तंबू में सोने वाले यशस्वी जायसवाल ने मुंबई में परिवार को गिफ्ट किया 5 BHK फ्लैट

कभी तंबू में सोने वाले यशस्वी जायसवाल ने मुंबई में परिवार को गिफ्ट किया 5 BHK फ्लैट

युवा क्रिकेट सनसनी यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ (IND vs WI Test) अपने टेस्ट डेब्यू के दौरान अपनी शनदार शतकीय पारी से अमिट छाप छोड़ी है। टेस्ट क्रिकेट की दुनिया में अपनी इस शानदार शुरुआत के बाद, जयसवाल ने अपने परिवार को मुंबई में एक शानदार नया घर (Yashasvi […]

युवा क्रिकेट सनसनी यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ (IND vs WI Test) अपने टेस्ट डेब्यू के दौरान अपनी शनदार शतकीय पारी से अमिट छाप छोड़ी है। टेस्ट क्रिकेट की दुनिया में अपनी इस शानदार शुरुआत के बाद, जयसवाल ने अपने परिवार को मुंबई में एक शानदार नया घर (Yashasvi Jaiswal New House) गिफ्ट में दिया है।

यह 21 वर्षीय खिलाड़ी फिलहाल मुंबई में एक 2 बीएचके फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहता था। हालांकि, अब जायसवाल मुंबई में एक 5 बीएचके के विशाल फ्लैट के मालिक बन गए हैं। जयसवाल का परिवार इस कदम से बहुत खुश है, जो उनके बेटे की कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रतिबद्धता का एक मार्मिक प्रमाण है।

यह भी पढ़ें: IND vs WI: यशस्वी जायसवाल टेस्ट डेब्यू पर ‘मैन ऑफ द मैच’ का पुरस्कार जीतने वाले 8वें भारतीय बने

जयसवाल के भाई ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया, “यशस्वी की हमेशा एक इच्छा थी – अपना खुद का घर बनाने का।“ अपने इस सपने को पूरा करते हुए, युवा बल्लेबाज ने अपने क्रिकेट सपनों की तरह इस आकांक्षा को भी हकीकत में बदल दिया है।

यशस्वी जायसवाल को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला और यहां से उनके जीवन के एक नए सफ़र की भी शुरुआत हुई। अपने डेब्यू को उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से एक तरफ पूरे देश के लिए यादगार बनाया, बल्कि अपनी इस शानदार उपलब्धि से अपने परिवार के लिए देखे गए सपनों को भी पूरा किया।

ऐसे में, यह 21 वर्षीय उस खिलाड़ी के लिए एक नई शुरुआत है, जो तंबू में सोता था, पानीपूरी बेचता था, आईपीएल खेल देखने के लिए पेड़ों पर चढ़ जाता था। यशस्वी ने 387 गेंदों पर 171 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने 16 चौके और 1 छक्का लगाया। यशस्वी जायसवाल को उनके शानदार प्रदर्शन के चलते प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick