Cricket
WPL 2024, DCW vs MIW Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम में गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मिलेगी मदद? जानें पिच रिपोर्ट

WPL 2024, DCW vs MIW Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम में गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मिलेगी मदद? जानें पिच रिपोर्ट

DCW vs MIW Pitch Report: कैसी होगी दिल्ली की पिच? जानें रिपोर्ट
DCW vs MIW Pitch Report: मंगलवार 5 मार्च से WPL 2024 का दूसरा चरण दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगा।

DCW vs MIW Pitch Report: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) अपने दूसरे चरण में पहुंच चुका है। मंगलवार 5 मार्च से WPL 2024 का दूसरा चरण दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगा। शुरूआती मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स इस समय टेबल पर टॉप पर है, जबकि मुंबई इंडियंस दूसरे पायदान पर है। आइये जानते हैं WPL के कल के मैच में अरुण जेटली स्टेडियम पर गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मदद मिलेगी।

Arun Jaitley Stadium पिच रिपोर्ट

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच धीमी और नीची रहने वाली विकेट के लिए मशहूर रहता आया है, लेकिन यहां की पिचों में आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 से पहले किए गए काम के बाद एक बड़ा बदलाव देखा गया। विकेट बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग बन गए हैं, जिससे कुछ उच्च स्कोरिंग प्रतियोगिताएं हुईं हैं।

यह भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम के पूर्व कोच को पुलिस ने हिरासरत में लिया, जानिए क्यों

अभी तक इस मैदान पर 13 टी20 मैच खेले गए हैं। जिनमें 4 मुकाबले पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं और 9 मुकाबलों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को जीत मिली है। ऐसे में टॉस जीतने वाली कप्तान यहां लक्ष्य का पीछा करना पसंद करेगी।

दिल्ली की Weather Report

Weathercom द्वारा प्रदान किए गए मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली में मंगलवार को अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 9 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा। पूरे मैच के दौरान बारिश की संभावना नहीं है लेकिन बादल छाए रहेंगे।

Editors pick