Cricket
मौज-मस्ती नहीं रुकनी चाहिए! IPL2024 के बीच छुट्टियां मनाने निकले MI पलटन-WATCH

मौज-मस्ती नहीं रुकनी चाहिए! IPL2024 के बीच छुट्टियां मनाने निकले MI पलटन-WATCH

MI ने आईपीएल 2023 में अपने तीन मैच गंवा दिए हैं। इस बीच टीम रिफ्रेश होने के लिए छुट्टियों पर निकली है, जिसका वीडियो सामने आया है।

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का अभियान बेहद निराशाजनक रहा है। हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम ने अपने तीनों शुरूआती मैच गंवा दिए हैं। इस बीच एमआई ने टीम को रिफ्रेश होने के लिए ब्रेक दिया है, जिसमें खिलाड़ियों का ग्रुप आउटिंग के लिए निकला।

मुंबई इंडियंस को पिछले मैच में आरआर से हार का सामना करना पड़ा था। उनका आगामी मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेला जाना है। मुकाबले पहले लंबे ब्रेक के चलते एमआई के खिलाड़ी पहले जामनगर छुट्टियों के लिए पहुंचे।

ब्रेक के समय हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, ईशान किशन समेत काफी खिलाड़ी बोटिंग और कांसर्ट में शामिल होने के साथ अन्य मनोजरंजक गतिविधियां करते नजर आए। एमआई में सब कुछ सही नहीं होने की अफवाहों के बीच इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी देखेंः RR vs RCB Dream11: इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत फैंटेसी टीम

यह भी देखेंः RR vs RCB Pitch Report: सवाई मानसिंह स्टेडियम में बल्लेबाज या गेंदबाज किसे मिलेगी मदद? जानें पिच रिपोर्ट

यह भी देखेंः सूर्यकुमार यादव का स्वागत करने के लिए तैयार MI, शेयर किया वीडियो-WATCH

सूर्यकुमार यादव कराएंगे एमआई की वापसी?

एमआई फैंस को जिसका इंतजार था, आखिर वह घड़ी आ गई है। एनसीए ने सूर्यकुमार यादव को फिट घोषित कर दिया है और खेलने की इजाजत दे दी है। ऐसे में आगामी मैच से दुनिया के नंबर वन टी20 बल्लेबाज मैदान पर नजर आएंगे। संभवतः सूर्यकुमार 5 अप्रैल को टीम के कैंप से जुड़ सकते हैं। फैंस को उम्मीद है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस की डूबती नैया को किनारे लगा सकेंगे।

Editors pick