Cricket
‘हमारे लिए विराट को आउट करोगे?’, मैच से पहले सिद्धार्थ से कोच ने किया था सवाल-WATCH

‘हमारे लिए विराट को आउट करोगे?’, मैच से पहले सिद्धार्थ से कोच ने किया था सवाल-WATCH

LSG के कोच लैंगर ने खुलासा किया कि उन्होंने एम सिद्धार्थ से विराट कोहली को आउट करने के बारे में पूछा था और डेब्यू में ही उन्होंने कर दिखाया।

एलएसजी के युवा स्पिनर एम सिद्धार्थ का विराट कोहली को आउट करना किसी सपने से कम नहीं है और यह बात गेंदबाज ने बखूबी स्वीकार भी की है। लेकिन इस विकेट के पीछे को लेने के पीछे की कहानी भी उतनी ही दिलचस्प है। एलएसजी के कोच जस्टिन लैंगर ने हाल ही में इसका खुलासा किया।

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को एम सिद्धार्थ ने अपनी स्पिन के जादू में फंसा दिया और महज 22 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया। विराट इन दिनों घातक फॉर्म में चल रहे हैं और ऑरेंज कैप भी उन्हीं के सिर पर है। ऐसे में यह कहने में कोई शक नहीं है कि विराट एलएसजी के लक्ष्य 182 के लक्ष्य को अकेले ही छोटा बना सकते थे।

एलएसजी ने ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने खुलासा किया कि उन्होंने स्पिन गेंदबाज से विराट कोहली को आउट करने के बारे में पूछा था और सिद्धार्थ ने हाजिरजवाबी होते हुए एकदम ‘येस सर’ जवाब दिया।

जस्टिन लैंगर वीडियो में सभी को बताते हुए कहते हैं, “सिद्धार्थ को लेकर मेरे मुंह से जो पहली बात आती है वह है, मैंने उससे कभी बात नहीं की थी। मैंने उन्हें आर्म बॉल कराते हुए देखा और कहा, ‘हे सिड, तुम्हें लगता है कि तुम हमारे लिए विराट को आउट कर सकते हो?’, उसने कहा येस सर और जैसा कि आपको पता है, उन्होंने विराट को आउट किया।”

यह भी देखेंः मयंक के सामने एक नहीं चली, RCB के बल्लेबाज ने किया ‘फ्लॉप प्लान’ का खुलासा

यह भी देखेंः मयंक यादव ने लागातार POTM बनकर दर्ज की उपलब्धि, पेस सनसनी के रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला जारी

यह भी देखेंः ‘वह पिछले दो सालों से…’, क्या है रियान पराग की घातक फॉर्म का राज? पिता ने किया खुलासा

25 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर ने आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के लिए अपने ड्रीम डेब्यू में अपना पहला ही विकेट विराट कोहली के रूप में लिया। सिद्धार्थ को लखनऊ सुपर जायंट्स ने पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में पूरे 2.4 करोड़ रूपये में शामिल किया था।

Editors pick