Cricket
पश्चिम बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं मोहम्मद शमी- रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं मोहम्मद शमी- रिपोर्ट

क्या राजनीति दुनिया में कदम रखेंगे मोहम्मद शमी? फिर होगा उनके क्रिकेट करियर का-जानें
मोहम्मद शमी फिलहाल अकिलिस टेंडन सर्जरी से उबर रहे हैं, देश भर के प्रशंसक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) फिलहाल अकिलिस टेंडन सर्जरी से उबर रहे हैं, देश भर के प्रशंसक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तेज गेंदबाज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप 2023 फाइनल से ठीक पहले चोट लग गई थी, फिर भी वह दर्द सहने के लिए इंजेक्शन लेकर मैच खेले। इसी बीच ऐसी खबरे सामने आ रही है की शमी राजनीतिक दुनिया में कदम रख सकते हैं।

मोहम्मद शमी रखेंगे राजनीति में कदम?

टखने की सर्जरी के बाद मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 और टी20 वर्ल्ड कप से भी चूकने वाले हैं। लेकिन इंडिया टुडे टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो उनके लिए कुछ नया होने वाला है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शमी पश्चिम बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

वास्तव में, एक राजनीतिक दल पहले ही तेज गेंदबाज तक पहुंच चुका है। लेकिन जहां तक उनका क्रिकेटिंग करियर है, इसका क्या मतलब हो सकता है? क्या इसका मतलब यह है कि उनका अंतरराष्ट्रीय करियर ख़त्म होने वाला है? अगर यह सब सच हुआ, तो उनके लिए अपनी दोनों ज़िम्मेदारियाँ एक साथ निभाना बहुत मुश्किल हो सकता है, उन्हें अंततः क्रिकेट छोड़ना पड़ सकता है।

Editors pick