Cricket
गौतम गंभीर बनेंगे टीम इंडिया के अगले मुख्य कोच? KKR के मेंटर दौड़ में सबसे आगे

गौतम गंभीर बनेंगे टीम इंडिया के अगले मुख्य कोच? KKR के मेंटर दौड़ में सबसे आगे

हेड कोच बनने के लिए गौतम गंभीर की बड़ी डिमांड, फैंस को लग सकता है झटका
ऐसा लगता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के अगले मुख्य कोच की तलाश में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) बीसीसीआई (BCCI) की पसंद बन गए हैं।

Team India Next Coach: ऐसा लगता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के अगले मुख्य कोच की तलाश में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) बीसीसीआई (BCCI) की पसंद बन गए हैं। राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 विश्व कप के साथ समाप्त हो जाएगा। बता दें कि इस समय गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर के रूप में काम कर रहे हैं। जिनकी देख रेख में टीम मंगलवार को हैदराबाद पर आठ विकेट से जीत दर्ज कर चौथी बार आईपीएल फाइनल में पहुंची है।

यह भी पढ़ें: ’26 मई को…’, SRH के खिलाफ KKR की जीत के बाद गौतम गंभीर का पोस्ट वायरल

गौतम गंभीर बनेंगे भारत के अगले कोच?

टीओआई ने बीसीसीआई सूत्र के हवाले से कहा, “संभावित उम्मीदवारों के साथ कोई औपचारिक संचार नहीं हुआ है। ये सभी कोच अपने समय और विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि गंभीर के शेयरों में उछाल आया है। संभावना है कि बोर्ड के अधिकारी अहमदाबाद में गंभीर से बात करेंगे, जहां वह आईपीएल प्लेऑफ के लिए केकेआर के साथ हैं।”

सूत्र ने आगे कहा, “अगर लोग विराट कोहली के साथ गंभीर के मनमुटाव के बारे में बात कर रहे हैं, तो यह पुष्टि की जा सकती है कि दोनों के बीच मैदान के बाहर हमेशा अच्छा तालमेल रहा है। पिछले साल एक आईपीएल मैच के दौरान हुई झड़प के बाद भी, दोनों को एक साथ बैठकर सुलझाने के लिए कहा गया था और यदि उनके बीच वास्तव में कोई मुद्दा था, तो उसे सुलझाने के लिए कहा गया था।”

Editors pick