Cricket
Hardik Pandya ने क्यों कहा, ‘मैं मीडिया में कमेंट नहीं करता, मुझे फर्क नहीं पड़ता’

Hardik Pandya ने क्यों कहा, ‘मैं मीडिया में कमेंट नहीं करता, मुझे फर्क नहीं पड़ता’

Hardik Pandya
Hardik Pandya के पास एक लेम्बोर्गिनी कार है, ऐसा मीडिया में एक फोटो के साथ कहा जाता है लेकिन पांड्या ने बताया कि उनके पास नहीं है।

Hardik Pandya ने यूटूबर अनुराग डोभाल के साथ चैट में मीडिया के उन दावों को खारिज किया, जो उनकी कार को लेकर चलाया गया। उनके पास एक लेम्बोर्गिनी कार है, ऐसा मीडिया में एक फोटो के साथ कहा जाता है लेकिन पांड्या ने बताया कि उनके पास कोई लेम्बोर्गिनी कार नहीं है।

Hardik Pandya की फेवरेट कार को लेकर बात हो रही थी तभी यूटूबर ने उनसे कहा कि आपके पास तो लेम्बो (Lamborghini Car) है? तो इसके जवाब में हार्दिक ने कहा, मेरे पास लेम्बो कार नहीं है। तब यूटूबर ने उनसे कहा कि लेकिन मैंने कहीं फोटो देखी थी, मीडिया में देखा था। तब हार्दिक ने कहा, “वो मेरे पास टेस्टिंग के लिए आई थी, मेरी कार नहीं है। मैं कभी मीडिया में कमेंट करता नहीं, ना मुझे फर्क पड़ता है।”

Mercedes-Amg G 63 मेरी फेवरेट कार- Hardik Pandya

इसके बाद हार्दिक ने बताया कि वह एक एसयूवी लवर हैं। उनकी फेवरेट कार जो उनके पास है वो है Mercedes-Amg G 63, इसमें V8 इंजन लगा है।

यह भी देखेंबंगाल क्रिकेट का काला दिन! CAB द्वारा संचालित क्रिकेट में मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप

हार्दिक पांड्या अभी डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से वर्ल्ड कप के बाद से दूर हैं, वर्ल्ड कप में भी वह बांग्लादेश के खिलाफ हुए चौथे मैच में चोटिल होकर बाहर हो गए थे। वह IPL में मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर खेलेंगे, जो जून से शुरू होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिहाज से उनके लिए महत्वपूर्ण होगा।

Editors pick