Cricket
आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

DC vs CSK आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी
IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच वाइजैग के ACA-VDCA क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Aaj Ka IPL Match Kon Jitega DC vs CSK: आईपीएल के 17वें सीजन में आज 31 मार्च रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वाइजैग के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की कमान ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों में होगी, जबकि दिल्ली की कप्तानी ऋषभ पंत करेंगे। आइये जानते हैं कि आज के आईपीएल मैच (Today’s IPL Match) में किसके जीतने की ज्यादा संभावना है।

ACA-VDCA Stadium Pitch Report

विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम की पिच भारत के सर्वश्रेष्ठ पिचों में से एक है। यह पिच टी20 क्रिकेट में संतुलित खेल प्रदान करती है। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 119 रनों का रहा है। ऐसे में टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना ही चाहेंगी।

मैच डिटेल्स:

मैच की तारीखरविवार, 31 मार्च 2024
आज का मैच (Aaj ka Match)DC vs CSK
आज के मैच का कप्तानCSK – ऋतुराज गायकवाड,
DC – ऋषभ पंत
आज का मैच कितने बजे से हैशाम 7:30 बजे से
आज का मैच किस चैनल पर आएगास्टार स्पोर्ट्स चैनल नेटवर्क
आज का मैच कहाँ खेला जायेगाएसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, वाइजैग
आज का मैच लाइव कैसे देखेजिओ सिनेमा

आज के IPL मैच में कौन सी टीम जीतेगी

चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स पर भारी पड़ती नजर आएगी। डीसी ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीता है। वहीं सीएसके अपने दोनों मैच जीतकर आ रही है। सीएसके को अपना कॉम्बिनेशन मिल गया है, जबकि डीसी की टीम अभी तक समस्याओं से जूझ रही है। सीएसके ने अपने दोनों मैच बड़े अंतर से जीते, जबकि डीसी की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों बुरी तरह फेल रहे हैं। हालांकि, वाइजैग दिल्ली का होम ग्राउंड है और वह वापसी करने का प्रयास करेगी। लेकिन चेन्नई के जीतने की संभावना बेहद अधिक हैं।

Editors pick