Cricket
कौन हैं पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया? जो देखने में है बेहद खूबसूरत

कौन हैं पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया? जो देखने में है बेहद खूबसूरत

कौन हैं पृथ्वी शॉ की गिर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया? जो देखने में है बेहद खूबसूरत
भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अब इस युवा बल्लेबाज ने विदेश में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में जारी डोमेस्टिक वनडे कप में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दोहरा […]

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अब इस युवा बल्लेबाज ने विदेश में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में जारी डोमेस्टिक वनडे कप में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक जड़कर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। लेकिन इन सबके बीच आइए जानते हैं शॉ की गिर्लफ्रेंड (Prithvi Shaw Girlfriend) कौन है और वह इस समय किसे डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs WI: तीसरे टी20 के बाद फैन को हार्दिक पंड्या ने गिफ्ट की बॉल- देखें वीडियो

पृथ्वी शॉ का निधी तपाड़िया के साथ उस समय रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं थी, जब एक पार्टी के दौरान शॉ ने एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। यह फोटो फैंस के बीच मिस्ट्री गर्ल के रूप में काफी तेजी से वायरल हुई थी।

बता दें कि निधि तपाड़िया पेशे से एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं। साल 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली निधि कई टीवी शो के अलावा कुछ म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी हैं।

CID में भी कर चुकी हैं काम

निधि ने सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी में भी काम किया है। निधि महाराष्ट्र के नासिक की रहने वाली हैं। निधि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती हैं। जिस वजह से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी बहुत बड़ी मात्रा में है। वहीं कई मौके पर निधि तपाड़िया पृथ्वी शॉ के साथ देखा गया है।

काउंटी क्रिकेट में जड़ा दोहरा शतक

शॉ ने नॉर्थम्पटनशर की तरफ से खेलते हुए इंग्लैंड के वनडे कप टूर्नामेंट में समरसेट के खिलाफ बुधवार को 153 गेंदों पर 244 रन की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की। पहली बार काउंटी क्रिकेट में खेल रहे इस 23 वर्षीय बल्लेबाज ने अपनी पारी के दौरान 28 चौके और 11 छक्के लगाए। यह लिस्ट ए में उनका दूसरा दोहरा शतक है। यह उनका इस प्रारूप में कुल नौवां शतक है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick