Cricket
‘हमें कुछ नहीं मिला…’ KKR vs SRH मैच में हार के बाद दुःखी नजर आए पैट कमिंस

‘हमें कुछ नहीं मिला…’ KKR vs SRH मैच में हार के बाद दुःखी नजर आए पैट कमिंस

‘हमें कुछ नहीं मिला…’ KKR vs SRH मैच में हार के बाद दुःखी नजर आए पैट कमिंस
KKR vs SRH IPL 2024 Final: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया।

KKR vs SRH IPL 2024 Final: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। इसके साथ ही केकेआर ने आईपीएल इतिहास का तीसरी बार खिताब जीता है। अब आईपीएल फाइनल में मिली कोलकाता के खिलाफ हार के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने बड़ा बयान दिया है। चलिए जानते हैं क्या बोले कमिंस?

KKR vs SRH के बाद पैट कमिंस ने कहा, “उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। आज रात काफी नहीं, पूरी तरह मात खा गई। आप उम्मीद करते हैं कि आप कुछ बाउंड्री हासिल कर लेंगे लेकिन उन्होंने शानदार गेंदबाजी की, हमें कुछ नहीं मिला। जैसा कि उन्होंने अहमदाबाद में गेंदबाजी की थी। यह एक मुश्किल विकेट था। अगर हम 160 रन बना लेते तो हमें लगता कि हम खेल में होते। बहुत सारे (सकारात्मक), जिस शैली के साथ लोगों ने खेला, विशेषकर बल्ले से। तीन बार 250 तक पहुंचने के लिए बहुत सारे कौशल। मुझे अच्छा लगा कि वे लोग कितने बहादुर थे। यह बहुत मज़ेदार था, बढ़िया सीज़न था।”

यह भी पढ़ें: ‘अभी बहुत अच्छा अहसास हो रहा है…’, KKR vs SRH फाइनल में जीत के बाद रिंकू सिंह बहुत खुश

ऐसा रहा मुकाबला

IPL 2024 के खिताबी मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद 113 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 11वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया और आईपीएल इतिहास का तीसरा खिताब अपने नाम कर लिया।

केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने सिर्फ 26 गेंद में 52 रनों की नाबाद मैच विनिंग पारी खेली। उनके बल्ले से 4 चौके और 3 छक्के निकले। गेंदबाजी में आंद्रे रसेल, मिचेल स्टार्क और हर्षित राणा हीरो रहे। रसेल ने 3 विकेट झटके। वहीं मिचेल स्टार्क और हर्षित राणा ने दो-दो बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।

Editors pick