Cricket
WC 2023: युवराज सिंह ने कर दी भविष्यवाणी, बताया वर्ल्ड कप में कौन सा बल्लेबाज मचाएगा धमाल

WC 2023: युवराज सिंह ने कर दी भविष्यवाणी, बताया वर्ल्ड कप में कौन सा बल्लेबाज मचाएगा धमाल

WC 2023: Yuvraj Singh
WC 2023: टीम इंडिया को 2 बार वर्ल्डकप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बताया कि आगामी वर्ल्डकप (World Cup 2023) में कौन सा भारतीय खिलाड़ी धमाल मचाएगा। उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर कहा कि उनका फॉर्म सही नहीं चल रहा है लेकिन इससे चिंता करने की जरुरत […]

WC 2023: टीम इंडिया को 2 बार वर्ल्डकप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बताया कि आगामी वर्ल्डकप (World Cup 2023) में कौन सा भारतीय खिलाड़ी धमाल मचाएगा। उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर कहा कि उनका फॉर्म सही नहीं चल रहा है लेकिन इससे चिंता करने की जरुरत नहीं। उन्होंने 2019 वर्ल्डकप से पहले भी रोहित को एक सलाह दी थी, जिसको लेकर उन्होंने खुलासा किया।

रोहित शर्मा के प्रदर्शन की बात करें तो वह अभी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। आईपीएल के पिछले सीजन रोहित ने 16 पारियों में 332 रन बनाए, इसमें 2 ही अर्धशतकीय पारी शामिल है। टीम इंडिया से इस बार उम्मीदें ज्यादा हैं क्योंकि वर्ल्डकप भारत में खेला जाना है। रोहित का फॉर्म चिंता का विषय है लेकिन पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को उम्मीद है कि वर्ल्डकप में रोहित का बल्ला गरजेगा।

वर्ल्डकप में धमाल मचा सकते हैं रोहित शर्मा- युवराज सिंह

युवराज सिंह ने एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, ” मैं समझता हूं कि रोहित शर्मा अभी अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं। पिछली बार 2019 वर्ल्डकप से पहले आईपीएल में वह अच्छे फॉर्म में नहीं थे। मैंने उस समय उनसे कहा था कि कुछ खास आने वाला है, अपने जोन में रहो। उन्होंने 2019 वर्ल्डकप में 4-5 शतक लगाए। हो सकता है वह अभी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हो लेकिन वर्ल्डकप में फॉर्म में आ जाएं। आप नहीं जान सकते, कुछ भी होने की एक वजह होती है।”

यह भी देखेंविराट कोहली नहीं कमाते इंस्टाग्राम की हर पोस्ट से 11 करोड़, क्रिकेटर ने ट्वीट कर कहा, ‘अफवाह फैलाई जा रही’

वैसे आपको बता दें कि 2019 में रोहित शर्मा का आईपीएल साधारण नहीं था। उन्होंने उस सीजन 405 रन बनाए थे, और मुंबई इंडियंस को चौथी बार चैंपियन बनाया था। इसके बाद उन्होंने वर्ल्ड कप में भी धमाल मचाया था। वर्ल्ड कप में रोहित के बल्ले से 648 रन आए थे, अगर उस सीजन वह 25 रन और बना लेते तो सचिन का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते थे। सचिन के नाम एक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है, उन्होंने 2003 वर्ल्ड कप में 673 रन बनाए थे।

Editors pick