Cricket
IND vs WI 1st Test: विराट कोहली ने 81वीं गेंद पर पहला चौका लगाकर कुछ इस तरह मनाया जश्न-Watch

IND vs WI 1st Test: विराट कोहली ने 81वीं गेंद पर पहला चौका लगाकर कुछ इस तरह मनाया जश्न-Watch

गुरुवार को पहले टेस्ट के दूसरे दिन 81वीं गेंद पर अपना पहला चौका लगाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli Boundary Celebration) उत्साहित थे।

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच (IND vs WI 1st Test) में भारत ने मजबूत पकड़ बना ली है। दूसरा दिन भी भारत के लिए शानदार रहा। टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज के खिलाफ 162 रन की विशाल बढ़त ले ली, जबकि आठ विकेट अभी भी हाथ में थे। इस बीच एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो अमूमन नहीं दिखता, दरअसल गुरुवार को पहले टेस्ट के दूसरे दिन 81वीं गेंद पर अपना पहला चौका लगाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli Boundary Celebration) उत्साहित थे।

भारत के लिए ओपनिंग करने उतरे अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे यशस्वी जायसवाल ने क्रीज पर अविश्वसनीय धैर्य और गुणवत्ता का प्रदर्शन किया और 143 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि विराट कोहली भी अपनी लय में नजर आ रहे हैं। इस बीच विराट कोहली ने क्रीज पर अच्छा समय बिताया और दाएं हाथ के बल्लेबाज ने क्रीज पर अच्छा समय बिताने के बाद अपनी पहली बाउंड्री के लिए अतिरिक्त कवर की ओर एक शानदार शॉट लगाया।

यह भी पढ़े: कभी टेंट में सोया तो कभी बेचे गोलगप्पे, संघर्ष भरी है Yashasvi Jaiswal की जर्नी

Viart Kohli ने ऐसे मनाया अपनी पहली बाउंड्री का जश्न:

यह चौका भारत की पहली पारी के 109वें ओवर के दौरान आया, जब जोमेल वारिकन ने ऑफ स्टंप के बाहर फ्लाइटेड गेंद फेंकी। यह चौका लगाने के लिए अच्छी गेंद थी और कोहली ने इसे अतिरिक्त कवर के तरफ खेला, जिसके बाद उन्हें मैच की अपनी पहली बॉउंड्री हासिल हुई।

मैच में भारत के लिए ओपनिंग करने वाले डेब्यूटेंट यशस्वी जयसवाल , उन्होंने 96 गेंदों में नाबाद 36 रन बनाए। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 103 रनों की शतकीय पारी खेली।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick