Cricket
IND vs PAK मैच से पहले Virat Kohli से मिले NBA दिग्गज जॉन स्टार्क्स-WATCH

IND vs PAK मैच से पहले Virat Kohli से मिले NBA दिग्गज जॉन स्टार्क्स-WATCH

बास्केटबॉल दिग्गज जॉन स्टार्क्स IND vs PAK मैच देखने के लिए न्यूयॉर्क स्टेडियम पहुंचे। यहां, उन्होंने विराट कोहली और बुमराह से मुलाकात की।

IND vs PAK T20 World Cup: अगर क्रिकेट देखने की शुरूआत कर रहे हैं और पहला मैच ही भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) देखने को मिल जाए, तो इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता है। ऐसा ही कुछ बास्केटबॉल (एनबीए) दिग्गज जॉन स्टार्क्स के साथ हुआ है। रविवार को न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी स्टेडियम में हुए मैच में दिग्गज बास्केटबॉल खिलाड़ी ने शिरकत की। इस दौरान युवराज सिंह ने उन्हें विराट कोहली से मिलाते हुए भी नजर आए।

विराट कोहली और बुमराह से मिले जॉन स्टार्क्स

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने से पहले भारतीय दिग्गज युवराज सिंह ने जॉन स्टार्क्स की मुलाकात विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह से कराई। इस दौरान युवराज ने कोहली का परिचय कराते हुए उन्हें भारत का ‘गोल्ड’ बताया। वहीं, विराट फिर से अपना विनम्र स्वभाव दिखाते हुए स्टार्क्स को ‘सर’ कहकर पुकारते नजर आए।

कोहली ने इस दौरान जॉन स्टार्क्स से उनका हाल-चाल पूछा और साथ ही पूछा कि क्या यह उनका पहला क्रिकेट मैच है और वह नियमों के बारे में जानते हैं? इस सवाल पर जॉन ने युवराज की ओर ईशारा करते हुए कहा, “मैं सर्वश्रेष्ठ (युवराज सिंह) से सीख रहा हूं।”

बुमराह बोले थोड़ा बहुत बेसबॉल की तरह ही है

कोहली के बाद युवराज ने जॉन को जसप्रीत बुमराह से मिलाया। इस दौरान बुमराह ने भी सबसे पहले दिग्गज से यही सवाल किया कि “क्या आने क्रिकेट मैच पहले देखा है?” उन्होंने स्टार्क्स को समझाते हुए कहा कि “यह थोड़ा बहुत बेसबॉल की तरह ही है। बस थोड़ा फास्ट है।”

यह भी देखेंः IND vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद फूट-फूटकर रोए नसीम शाह, रोहित शर्मा ने दिया दिलासा-WATCH

यह भी देखेंः ’80/3 से 119/10, हम हो सकते हैं तो वो क्यों नहीं’, कप्तान रोहित शर्मा ने इस तरह बढ़ाया था टीम का हौसला

भारतीय टीम ने रचा इतिहास

भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ सबसे कम स्कोर डिफेंड करते हुए इतिहास रचा। टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में बिल्कुल इसी लक्ष्य का बचाव एक बार श्रीलंका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2014 में किया था। भारत ने इस रिकॉर्ड लिस्ट में श्रीलंका की बराबरी कर ली है और पहले पायदान पर संयुक्त रूप से आ गए हैं।

Editors pick