Cricket
‘एड ऑफ द ईयर’ एमएस धोनी और एमसी स्टैन ने साथ में किया एड, फैंस ने दी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

‘एड ऑफ द ईयर’ एमएस धोनी और एमसी स्टैन ने साथ में किया एड, फैंस ने दी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी और एमसी स्टैन एक एड वीडियो शूट में एक साथ नजर आए हैं। इस पर सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

MS Dhoni with MC Stan: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएएस धोनी और एमसी स्टैन की साथ में कुछ तस्वीरें पिछले काफी समय से वायरल की जा रही थी। स्टैन ने खुद भी माही के साथ फोटो शेयर की थी। तभी से फैंस के बीच दोनों के बीच किसी गाने या म्यूजिक वीडियो आने की चर्चाएं शुरु हो गईं थी। लेकिन हाल ही में इस बात का खुलासा हो ही गया है। धोनी और एमएसी स्टैन एक एड में साथ में नजर आए हैं।

धोनी और स्टैन ने साथ में मिलकर फायरबोल्ट का एक विज्ञापन शूट किया है। इस वीडियो में एमसी स्टैन जब धोनी के सामने आते हैं, तो माही उन्हें पहचान नहीं पाते हैं। इसके बाद रैपर एमएसी स्टैन के बारे में धोनी फायरबोल्ट घड़ी से जानकारी लेते हैं।

फैंस को दोनों स्टार के बीच हुआ ये कोलैब काफी पसंद आ रहा है। इसके चलते कुछ प्रशंसकों ने इसे एड ऑफ द ईयर का तमगा भी दे दिया है। हालांकि, दोनों के साथ में नजर आने पर आलोचनाएं भी काफी हुई हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी के फैंस को स्टैन का साथ कतई नहीं भाया है।

Editors pick