Cricket
Happy New Year 2024: केएल, पुजारा, मंधाना से लेकर कई क्रिकेटर्स ने फैंस को दी नए साल की बधाई

Happy New Year 2024: केएल, पुजारा, मंधाना से लेकर कई क्रिकेटर्स ने फैंस को दी नए साल की बधाई

भारतीय क्रिकेटरों और दिग्गजों ने नए साल पर प्रशंसकों और समर्थकों को शुभकामनाएं दी हैं। केएल से लेकर स्मृति, सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट किए।

Happy New Year 2024: दुनिया भर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है और भारतीय क्रिकेटर भी इस सेलिब्रेशन में शामिल हो चुके हैं। इस बीच भारतीय टीम केप टाउन में पहुंच चुकी हैं, जहां रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। क्रिकेटरों ने फैंस के लिए समय निकालते हुए उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

सेंचुरियन में शतक लगाने वाले केएल राहुल ने फैंस को ट्वीट कर विश करते हुए लिखा है कि “सभी के लिए कामना है कि आने वाला साल प्यार, सकारात्मकता और रोमांचक से भरा हो। हैप्पी न्यू ईयर।” राहुल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में शतक जड़ा था। विराट कोहली के अलावा इस मुकाबले में सिर्फ उन्होंने ही अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में आगामी मैच के लिए भी उनसे उम्मीदे होंगी।

बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे अपने परिवार के साथ नया साल मनाते नजर आए। रहाणे ने पत्नी और दोनो बेटियों संग पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि “हम से लेकर आप तक, सभी को हैप्पी न्यू ईयर।”

भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी सभी को नववर्ष की बधाई दी हैं। सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “नया साल नए सपनों को लिखने और मौजूदा सपनों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध होने का एक अच्छा समय है। हमारे सभी सकारात्म्क विचार उन लक्ष्यों में प्रकट हों जो हम चाहते हैं। सभी को सुखी और संतुष्टिदायक नववर्ष 2024 की शुभकामनाएं।”

स्टार भारतीय महिला क्रिकेट स्मृति मंधाना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “आने वाले साल में आपकों खुशी, सफलता और रोमांच की शुभकामनाएं। नई शुरुआत के लिए सभी को शुभकामनाएं। हैप्पी न्यू ईयर।”

चेतेश्वर पुजारा ने कुछ अलग अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि “नया साल, नया मैं (शायद नहीं!) लेकिन उसी पैड के साथ (यद्यपि साफ) साफ पैड के साथ साल की शुरुआत करना चाहता था, क्योंकि आप में से कुछ लोग पैड के बारे में शिकायत कर रहे थे। हैप्पी न्यू ईयर।”

Editors pick