Cricket
Watch: वसीम जूनियर का थ्रो सिर पर लगने से पाकिस्तान का दिग्गज हुआ मैच से बाहर

Watch: वसीम जूनियर का थ्रो सिर पर लगने से पाकिस्तान का दिग्गज हुआ मैच से बाहर

वसीम जूनियर का थ्रो सिर पर लगने से सरफराज अहमद मैच से बाहर-Watch
रविवार को मुल्तान सुल्तांस और क्वेटा ग्लैडियेटर्स के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 9) 2024 मैच के दौरान एक अजीब दुर्घटना घटी।

PSL 9: रविवार को मुल्तान सुल्तांस और क्वेटा ग्लैडियेटर्स के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) 2024 मैच के दौरान एक अजीब दुर्घटना घटी। दरअसल मोहम्मद वसीम जूनियर का जश्न मनाने वाला थ्रो सरफराज अहमद के सिर पर जा लगा।

यह भी पढ़ें: Watch: ‘ज्यादा हीरो मत बन’, रोहित शर्मा ने हैलमेट न पहनने पर कर दी सरफराज की खिंचाई

यह घटना पहली पारी के अंतिम ओवर में हुई, जब रीजा हेंड्रिक्स ने मोहम्मद आमिर की एक गेंद को स्किड किया और डीप मिडविकेट पर वसीम द्वारा उनका कैच लपक लिया गया। कैच लेने के बाद खुशी से झूम रहे वसीम ने गेंद हवा में ऊंची फेंकी जो स्टंप के पीछे खड़े सरफराज को जा लगी।

यह भी पढ़ें: लाहौर कलंदर्स के लिए आई बुरी खबर, हारिस रऊफ PSL 2024 से हुए बाहर

गेंद नीचे आकर सरफराज के सिर पर लगी। मैदानी अंपायरों ने तुरंत खेल रोक दिया और फिजियो को बुलाया गया। सरफराज को मैदान से बाहर ले जाया गया और उनका कन्कशन टेस्ट किया गया। बाद में उन्हें मैच से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह सज्जाद अली को मौका दिया गया।

इस घटना के बाद क्रिकेट जगत में चिंता फैल गई और फैंस और विशेषज्ञों ने सरफराज के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मैच की बात करें तो ग्लेडियेटर्स को टूर्नामेंट में पहली हार का सामना करना पड़ा। 181 रन का पीछा करते हुए क्वेटा ग्लैडियेटर्स 20 ओवर में 167/9 रन पर सिमट गई।

Editors pick