Cricket
World Cup 2023: वीरेंद्र सहवाग की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें

World Cup 2023: वीरेंद्र सहवाग की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें

World Cup 2023: वीरेंद्र सहवाग की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये चार टीमें
भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) की शुरुआत 5 अक्टूबर से इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच मुकाबले से होगी। इस मेगा इवेंट का महामुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच 15 अक्टूबर को होना था, जो अब 14 अक्टूबर को होगा। इसी बीच […]

भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) की शुरुआत 5 अक्टूबर से इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच मुकाबले से होगी। इस मेगा इवेंट का महामुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच 15 अक्टूबर को होना था, जो अब 14 अक्टूबर को होगा। इसी बीच पूर्व भारतीय दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने दो महीने रहते ही वर्ल्ड कप (World Cup 2023) को लेकर एक भविष्यवाणी कर दी है। दरअसल, उन्होंने बताया है कि कौनसी चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी की है कि टीम इंडिया, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया ये चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। सहवाग ने कहा कि “अगर मैं अपनी चार सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों के नाम लूं, तो मेरे हिसाब से भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और पाकिस्तान पहुंच रही है, क्योंकि इन टीमों का खेलने का इस्तर काफी अलग है। हालांकि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया तो इस समय बेहद अच्छा कर रही है”।

भारत में होगा वर्ल्ड कप 2023

गौरतलब है कि टीम इंडिया बीते 10 सालों से एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत सकी है। लेकिन इस बार भारत के पास आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने का एक आसान मौका है, क्योंकि इस बार वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी भारत ही कर रहा है और टीम के घरेलू आंकड़े बेहद शानदार हैं, जिसका फायदा टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में उठाना चाहिए। अब देखना यह है कि भारत अपने अनूकूल खेल पाता है या नहीं।

14 अक्टूबर को है महामुकाबला

आईसीसी ने वर्ल्ड कप के लिए शेड्यूल का ऐलान कर दिया था, जिसमें भारत बनाम पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाना था। लेकिन बीसीसीआई ने नवरात्रि की वजह से इसकी तारीख में बदलाव करवाए है और अब दोनों टीमें 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगी।

Editors pick