Cricket
IND vs AFG: विराट कोहली पहले टी20 से बाहर, कोच राहुल द्रविड़ ने किया कन्फर्म

IND vs AFG: विराट कोहली पहले टी20 से बाहर, कोच राहुल द्रविड़ ने किया कन्फर्म

IND vs AFG पहले T20 में नहीं खेलेंगे विराट कोहली, वजह आई सामने
IND vs AFG: भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने मोहाली में अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले मीडिया को संबोधित किया है।

Virat Kohli Ruled Out IND vs AFG 1st T20 : भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज गुरूवार 11 जनवरी से शुरू होने जा रही है। टी20 विश्व कप 2024 से पहले यह भारत के लिए आखिरी टी20I सीरीज है। अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20I सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा की सबसे छोटे फॉर्मेट में वापसी भी होगी। हालांकि, पहले टी20 में विराट कोहली चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने मोहाली में अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले मीडिया को संबोधित किया है।

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली के पहले टी20 में नहीं खेलने की पुष्टि की है। विराट कोहली किन्ही निजी कारणों की वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 में नहीं खेलेंगे।

राहुल द्रविड़ ने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के टी20 फॉर्मेट में वापसी के बाद टीम के वर्ल्ड कप स्क्वाड संतुलन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इन दोनों की वापसी के बाद टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाजों की कमी पर राहुल ने कहा “हमारे पास दाएं हाथ के बल्लेबाज हें। एक बार फाइनल स्क्वॉड अनाउंस होगा तो हमें पता चलेगा कि कितने दाएं हाथ के बल्लेबाज हमारे पास होंगे। मुझे लगता है कि हमें बिल्कुल डाउट नहीं करना चाहिए हमारे जैसे बल्लेबाज हैं, रोहित और विराट जैसे बल्लेबाजों के पास हर तरह की गेंदबाजी खेलने का अनुभव है।”

रोहित 14 महीने के बाद साथी दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में लौटे हैं।

इसके अलावा अफगानिस्तान सीरीज रोहित शर्मा को विराट कोहली के साथ ओपनिंग करने पर द्रविड़ ने बयान दिया। द्रविड़ ने कहा, “रोहित और जायसवाल ही ओपनिंग करेंगे। जायसवाल ने पहले भी ओपनिंग का काम हमारे लिए किया है।”

Editors pick