Cricket
MS Dhoni के संन्यास पर Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा, दे दिया बड़ा अपडेट

MS Dhoni के संन्यास पर Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा, दे दिया बड़ा अपडेट

MS Dhoni के संन्यास पर Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024 के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आरसीबी को बड़े अंतर से जीत की जरुरत है। जबकि सीएसके अगर जीतती है, तो सीधे प्लेऑफ में एंट्री मिलेगी।

MS Dhoni Retirement: इंडियन प्रीमियर लीग के 68वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चिन्नस्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम रहने वाला है। आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आरसीबी को बड़े अंतर से जीत की जरुरत है। जबकि सीएसके अगर मैच जीतती है, तो सीधे प्लेऑफ में एंट्री मिलेगी। इस मैच से पहले विराट कोहली ने एमएस धोनी की संन्यास की अटकलों पर भी बात की है।

यह भी पढ़ें: RCB vs CSK Weather Live Update: बेंगलुरू मौसम हुआ साफ, कोहली अभ्यास पर आए

MS Dhoni के संन्यास पर Virat Kohli का खुलासा

विराट कोहली ने जियो सिनेमा से बात करते हुए कहा, “फैंस के लिए उन्हें (धोनी को) भारत के किसी भी स्टेडियम में खेलते हुए देखना बड़ी बात है, मैं और वह फिर से खेल रहे हैं, शायद आखिरी बार, आप कभी नहीं जानते, यह एक विशेष बात है, हमने भारत के लिए शानदार साझेदारी की थी। यह प्रशंसकों के लिए हमें एक साथ देखने का एक शानदार अवसर है।”

यह भी पढ़ें: RCB या CSK, बारिश ने बिगाड़ा खेल तो कौन करेगा क्वालीफाई?

यह भी पढ़ें: IPL 2024: ना धवन, ना सैम करन…पंजाब किंग्स को आखिरी मुकाबले के लिए मिला नया कप्तान

IPL 2024 से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी। ऐसे में रुतुराज गायकवाड़ को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में CSK ने अब तक 13 मैच खेले हैं। इस दौरान टीम को 7 में जीत मिली है और 6 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। IPL 2024 में महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 13 मैच की 10 पारियों में 68.00 की औसत और 226.66 की स्ट्राइक रेट से 136 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 37 रन रहा है। पिछले कुछ सीजन की तरह ही धोनी इस सीजन लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Editors pick