Cricket
Virat Kohli और Anushka Sharma से इस फैन ने की मुलाकात, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Virat Kohli और Anushka Sharma से इस फैन ने की मुलाकात, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Virat Kohli और Anushka Sharma से इस फैन ने की मुलाकात, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज दौरे (India Tour of West Indies) से वनडे सीरीज के बाद वापस अपने देश भारत लौट आए है। दरअसल, कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित और विराट दोनों को दूसरे और तीसरे वनडे में आराम दे दिया था, जिसके बाद विराट ने […]

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज दौरे (India Tour of West Indies) से वनडे सीरीज के बाद वापस अपने देश भारत लौट आए है। दरअसल, कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित और विराट दोनों को दूसरे और तीसरे वनडे में आराम दे दिया था, जिसके बाद विराट ने अकेले वापसी कर ली है। वहीं विराट अब अपना क्वालिटी टाइम अपनी पत्नी (Virat Kohli Wife) के साथ बिता रहे है। वहीं एक फैन ने विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से मुलाकात की है, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी और अपने करियर का 76वां शतक पूरा किया था। हालांकि उनके पास वनडे में भी शतक लगाने के मौके थे, लेकिन कोच की सोच ने ऐसा होने नहीं दिया और दूसरे और तीसरे वनडे में उन्हें आराम दे दिया। वहीं उनरका जगह युवा खिलाड़ी को मौका दिया गया था। इसी वजह वो सीरीज के बाद वापस भारत लौट आए।

https://www.facebook.com/100063939763432/posts/pfbid02ankfLB4tZ7V8Jm3qXtbPwTRjebVeegrXnBwi41zVvZ2UNPGZeC3GrZRDVkgjQCBUl/?mibextid=CDWPTG

फैन ने की विराट-अनुष्का से मुलाकात

गौरतलब है कि विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे से लौटने के बाद छुट्टी पर हैं। ऐसे में वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को एक साथ देखा गया था। इसी बीच एक लकी फैन को उनसे मिलने का सौभाग्य हुआ। हालांकि अब फैन के साथ विराट-अनुष्का का फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

टेस्ट सीरीज में बनाए 98 की औसत से रन

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया को दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मुकाबले खेलने है। ऐसे में टेस्ट औक वनडे टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है। जबकि टी20 सीरीज खेली जा रही है। वहीं टेस्ट सीरीज के दौराम विराट कोहली ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। दरअसल, दो मैचों की दो पारियों में विराट ने 98 की औसत से 197 रन बनाए है। इस दौरान उन्होंने एक 121 रनों की और दूसरी 76 रनों की पारी खेली थी। हालांकि टीम मैनेजमेंट टी20 में युवा खिलाड़ियों को मौका दे रहा है। इसी वजह से विराट कोहली और रोहित शर्मा टी20 क्रिकेट से दूर चल रहे है।

Editors pick