Cricket
RCB vs RR Eliminator मुकाबले से पहले विजय माल्या की अंतरात्मा जागी, कोहली को लेकर की पोस्ट

RCB vs RR Eliminator मुकाबले से पहले विजय माल्या की अंतरात्मा जागी, कोहली को लेकर की पोस्ट

IPL 2025 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे Virat Kohli? केविन पीटरसन के बयान ने किया हैरान
RCB vs RR: आरसीबी के को-ऑनर विजय माल्या ने एलिमिनेटर मुकाबले से पहले एक्स पर एक पोस्ट शेयर की, जिसे लेकर वह सुर्ख़ियों में हैं।

RCB vs RR Eliminator: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का एलिमिनेटर आज अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। जो टीम इस मुकाबले में हारेगी उसका सफर आईपीएल में खत्म हो जाएगा। वहीं जिस टीम को जीत नसीब होगी उसे दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ना होगा। आरसीबी ने प्लेऑफ में बड़े ही शानदार तरीके से एंट्री की है, टीम ने अपने आखिरी 6 मुकाबलों में जबरदस्त जीत दर्ज कर सभी की चौंका दिया है। इस बीच आरसीबी के को-ऑनर विजय माल्या ने एलिमिनेटर मुकाबले से पहले एक्स पर एक पोस्ट शेयर की, जिसे लेकर वह सुर्ख़ियों में हैं।

विजय माल्या ने RCB पर किया पोस्ट

उन्होंने सोशल मीडिया X पर लिखा, “जब मैंने आरसीबी फ्रेंचाइजी पर दांव लगाया था, तब मैंने विराट कोहली पर दांव लगाया था। मेरी अंतरआत्मा ने कहा था कि मैं इससे बेहतर विकल्प नहीं चुन सकता था। मेरी अंतरआत्मा मुझे कह रही है कि आरसीबी के पास आईपीएल ट्रॉफी उठाने का यह सबसे सुनहरा मौका है। हर स्थिति में साथ, बेस्ट ऑफ लक।”

RCB ने किया चौंकाने वाला प्रदर्शन

आरसीबी 2008 के बाद से आईपीएल ट्रॉफी जीतने में असफल रही है, वे तीन बार 2009, 2011 और 2016 में फाइनल में पहुंची। हालांकि, विराट अपनी बात पर अड़े रहे और फ्रेंचाइजी के प्रति वफादार रहे। आरसीबी का आईपीएल 2024 का सफर भी बड़ा ही रोचक रहा है, उन्होंने 25 अप्रैल के बाद से जीतना शुरू किया और प्लेऑफ तक एक भी मुकाबला नहीं हारे। आखिरी लीग मैच में आरसीबी ने सीएसके को 27 रनों से हरा कर टीम

विराट कोहली का प्रदर्शन

विराट कोहली ने इस सीजन एकबार फिर आरसीबी का भार अपने कन्धों पर लिया। वह इस सीजन के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और ऑरेंज कैप होल्डर हैं। उन्होंने 14 मैचों में 708 रन बनाए हैं।

Editors pick