Cricket
फिर एक बार गेंद के साथ मैदान पर दिखेगा यह दिग्गज, दिखेगा स्विंग का जादू

फिर एक बार गेंद के साथ मैदान पर दिखेगा यह दिग्गज, दिखेगा स्विंग का जादू

US Masters T10 League में पूर्व तेज गेंदबाज Praveen Kumar भी हिस्सा लेंगे।फैंस एक बार फिर से गेंद के साथ उन्हें मैदान पर देख सकेंगे।
अमेरिका में होने जा रही यूएस मार्स्टस टी-10 लीग (US Masters T10 League) का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें भारत (Team India) के भी कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसी बीच पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) ने यह साफ कर दिया है कि वह भी इस लीग का हिस्सा बनने जा […]

अमेरिका में होने जा रही यूएस मार्स्टस टी-10 लीग (US Masters T10 League) का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें भारत (Team India) के भी कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसी बीच पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) ने यह साफ कर दिया है कि वह भी इस लीग का हिस्सा बनने जा रहे हैं। स्विंग मास्टर को फैंस एक बार फिर से गेंद के साथ मैदान पर देख सकेंगे। वह लीग की फ्रेंचाईजी टीम टेक्सास चार्जर्स (Texas Chargers) की ओर से खेलते नजर आएंगे। यह टूर्नामेंट 18 अगस्त से 27 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा।

टीम टेक्सास चार्जर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रवीण कुमार के जुड़ने की जानकारी दी। इस पोस्ट में प्रवीण कुमार को भी टेग किया हुआ है, जिसे उन्होंने खुद भी अपने अकाउंट पर शेयर किया है। प्रवीण ने भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबला 2012 में सउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। जबकि पंजाब लेजेंड्स के लिए वह साल 2018 में भी खेलते नजर आए थे। इस टूर्नामेंट के जरिए पूरे पांच साल बाद वह मैदान पर गेंद के साथ दिखाई देंगे। इस टूर्नामेंट में खेलने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटरों में से प्रवीण ही एकमात्र खिलाड़ी नहीं हैं। बल्कि टूर्नामेंट में अलग-अलग टीमों से कई दिग्गज मैदान पर वापसी करते नजर आएंगे। टेक्सास चार्जर्स में प्रवीण के अलावा प्रज्ञान ओझा, सिद्धार्थ त्रिवेदी, मोहम्मद हफीज, इसुरू उदाना, थिसारा परेरा, पॉल एडम्स आदी खिलाड़ी शामिल हैं। वहीं, पूर्व भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो टूर्नामेंट में सुरेश रैना, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ, गौतम गंभीर, युवराज सिंह और युसूफ पठान भी शामिल होंगे।

https://www.instagram.com/p/CvczIw8omuS/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

टूर्नामेंट टी-10 ग्लोबल स्पोर्ट्स द्वारा उत्तरी अमेरिका में आयोजित किया जाएगा। जिसमें छह टीमें अटलांटा फायर, कैलिफ़ोर्निया नाइट्स, मॉरिसविले यूनिटी, न्यू जर्सी लीजेंड्स, न्यूयॉर्क वॉरियर्स और टेक्सास चार्जर्स हिस्सा लेंगी। यह लीग का उद्घाटन संस्करण होगा। जिसमें कई पूर्व भारतीय सितारे नजर आने वाले हैं। ऐसे में लेजेंड्स के चाहने वालों के पास उन्हें दोबारा मैदान पर देखने का यह बेहतर मौका है।

Editors pick