Cricket
टॉस करने का ऐसा तरीका आपने कहीं नहीं देखा होगा, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान-देखें

टॉस करने का ऐसा तरीका आपने कहीं नहीं देखा होगा, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान-देखें

महिला सुपर स्मैश लीग में दिखा अनोखे अंदाज में टॉस करने का तरीका, वीडियो हुआ वायरल-देखें
Women's Super Smash League 2023-24: न्यूजीलैंड की क्रिकेटर फ्रांसिस मैके ने महिला सुपर स्मैश लीग में टॉस करने का एक अनोखा तरीका चुना।

Women’s Super Smash League 2023-24: न्यूजीलैंड की क्रिकेटर फ्रांसिस मैके ने महिला सुपर स्मैश लीग में टॉस करने का एक अनोखा तरीका चुना। मैके मौजूदा सीजन में कैंटरबरी मैजिशियन्स का नेतृत्व कर रही हैं और 11 जनवरी को वे वेलिंगटन विमेन के साथ भिड़ेंगे। टॉस के दौरान, 33 वर्षीय खिलाड़ी ने सिक्का उछालने के बजाय फेंकना पसंद किया और हेड्स चुना। हालांकि, मैके टॉस हार गई और उसकी प्रतिद्वंद्वी कप्तान अमेलिया केर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

जब फ्रांसिस मैके से टॉस के बाद सिक्का उछालने की बजाय फेंकने का कारण पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे चीजों को अलग तरीके से करने में मजा आता है। हमें पिछले कुछ मैचों में वैसी हरियाली नहीं मिली जैसी हम चाहते थे। इसलिए, चीजों को बदलें और देखें कि क्या यह हमारे लिए बाकी दिन में चीजों को बदलता है।”

बाद में खेल में, वेलिंगटन की कप्तान अमेलिया केर ने 77 रनों की नाबाद पारी खेली, क्योंकि उनकी टीम ने छह विकेट के नुकसान पर कुल 154 रन बनाए। टॉस की शैली बदलने से मैके को मदद नहीं मिली और वह लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल नौ रनों का योगदान दे सकीं। इसके बाद वेलिंगटन के कप्तान ने पांच विकेट झटके और प्रतिद्वंद्वियों के बल्लेबाजी क्रम को नष्ट कर दिया, जिससे सामने वाली टीम 109 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस तरह अमेलिया केर की अगुवाई वाली टीम ने 47 रन से जीत दर्ज की।

Editors pick