Cricket
WPL 2024 Opening Ceremony: कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग टाइगर श्रॉफ दिखाएंगे जलवा

WPL 2024 Opening Ceremony: कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग टाइगर श्रॉफ दिखाएंगे जलवा

वुमेंस प्रीमिरयर लीग का उद्घाटन समारोह 23 फरवरी को को मुकाबले से एक घंटे पहले आयोजित किया जाएगा। जिसमें बॉलिवुड कलाकार प्रस्तुति देंगे।

WPL 2024 Opening Ceremony: वुमेंस प्रीमियर लीग का आगाज 23 फरवरी से होने जा रहा है। टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसमें बॉलिवुड हस्तियां परफॉर्म करेंगी। लीग के उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करने वाले सितारों की फेहरिस्त में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन के साथ अब टाइगर श्रॉफ का भी नाम जुड़ गया है।

टूर्नामेंट का उद्घाटन समारोह 23 फरवरी को बेंगलुरू में आयोजित किया जाएगा। यहां, स्टेडियम में कार्तिक, टाइगर और सिद्धार्थ की तिगड़ी दर्शकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। लीग ने खुद कलाकारों के शामिल होने की घोषणा कर दी है।

WPL Opening Ceremony: समारोह की डिटेल्स

  • दिन व तारीख: शुक्रवार, 23 फरवरी
  • समय: शाम 6:30 बजे से।
  • वेन्यू: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरू

उद्घाटन समारोह डब्ल्यूपीएल के दूसरे संस्करण के उद्घाटन मैच से एक घंटे पहले शाम 6:30 बजे शुरू होगा। पिछले साल, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और कृति सेनन ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रदर्शन किया था। लेकिन इस बार एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभिनेताओं का दबदबा रहेगा।

यह भी देखेंः विकेटकीपिंग के लिए अभी तैयार नहीं पंत, IPL 2024 में बतौर बल्लेबाज करेंगे वापसी

यह भी देखेंः ‘गंभीर से लड़ाई नहीं होती तो KKR के लिए और खेलता’ मनोज तिवारी ने किया खुलासा

यह भी देखेंः T20 World Cup से पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे हारिस राऊफ का शाहीन अफरीदी ने किया बचाव

दो शहरों में खेला जाएगा टूर्नामेंट

यह टूर्नामेंट 23 फरवरी से 17 मार्च तक खेला जाएगा। पिछले साल की तरह कुल पांच टीमें 22 मैच खेलेंगी। हालांकि, इस बार एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। दरअसल, पिछले साल यह लीग मुंबई और नवी मुंबई के दो स्टेडियम में खेला गया था। हालांकि, इस बार इस लीग की मेजबानी मुंबई के इतर बेंगलुरु और दिल्ली को दी गई है।

Editors pick