Cricket
MI vs RR: ‘इस साल मेरा टारगेट..’, घातक फॉर्म में चल रहे रियान पराग ने बताए अपने इरादे

MI vs RR: ‘इस साल मेरा टारगेट..’, घातक फॉर्म में चल रहे रियान पराग ने बताए अपने इरादे

IPL 2024 में रियान पराग ने अपना लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ दिया है। वानखेड़े में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने 54 रनों की नाबाद पारी खेली।

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग इस सीजन अपनी घातक फॉर्म से गुजर रहे हैं। बल्लेबाज ने सोमवार को हुए मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ दिया, जिसकी बदौलत आरआर ने 6 विकेट के अंतर से जीत दर्ज कर ली।

2019 से आईपीएल खेल रहे रियान पराग का समय आखिरकार आ गया है। मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में उन्होंने 39 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 54 रनों की नाबाद पारी खेली। इसी के साथ पराग विराट कोहली के बाद सर्वाधिक रनों के मामले में दूसरे नंबर पर आ गए हैं और ऑरेंज कैप की दावेदारी पेश कर रहे हैं।

यह भी देखेंः मुंबई इंडियंस को हराने के बाद बोले संजू सैमसन, “ये गेम चेंजर था”

पराग ने मैच के बाद अपनी सफलता का कारण बताया। उन्होंने कहा, “कुछ भी नहीं बदला है, बस मैंने चीज़ों को आसान बना दिया है। इससे पहले कि मैं चीजों के बारे में बहुत ज्यादा सोचूं, इस साल लक्ष्य सरल है, गेंद को देखो, गेंद को मारो।”

रियान पराग ने कहा, “यह एक मजेदार बात है, मैंने पहले भी कहा है, घरेलू क्रिकेट में मैं बिल्कुल इसी स्थिति में बल्लेबाजी करने जाता हूं। जब जोस (बटलर) आउट हुए, तो मैं बल्लेबाजी करने गया; यह तब होता है जब मैं आमतौर पर बल्लेबाजी करने जाता हूं। तीन-चार साल से मैंने (आईपीएल) अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। जब प्रदर्शन नहीं आ रहे हों, तो आप ड्राइंग बोर्ड पर वापस आ जाते हैं। मैंने सचमुच कठिन अभ्यास किया; मैंने इस प्रकार के परिदृश्यों का अभ्यास किया है।”

Editors pick