Cricket
‘ये तो अभी शुरुआत है बस’ RCB के खिलाफ जीत के बाद बोले Mayank Yadav

‘ये तो अभी शुरुआत है बस’ RCB के खिलाफ जीत के बाद बोले Mayank Yadav

“ये तो अभी शुरुआत है बस” RCB vs LSG मैच जीत के बाद बोले Mayank Yadav
IPL 2024 RCB vs LSG: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जॉयंट्स के बीच खेला गया।

IPL 2024 RCB vs LSG: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जॉयंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ ने 28 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे मयंक यादव (Mayank Yadav) ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है। चलिए जानते हैं क्या बोले मयंक।

प्लेयर ऑफ द मैच बने Mayank Yadav

मयंक यादव ने मैच जीतने के बाद कहा, “वास्तव में अच्छा लग रहा है, दो मैचों में दो प्लेयर ऑफ द मैच जीतकर। मुझे इस बात की ज्यादा खुशी है कि हमने दोनों मैच जीते।’ मेरा लक्ष्य देश के लिए खेलना है। मुझे लगता है कि ये तो बस शुरुआत है। मैंने कैमरून ग्रीन के विकेट का सबसे अधिक आनंद लिया।”

खतरनाक गेंदबाज हैं मयंक यादव

पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आईपीएल डेब्यू करने वाले युवा तूफानी गेंदबाज मयंक यादव का जलवा फिर दिखा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी अपनी तेज रफ्तार गेंद से उन्होंने कोहराम मचाया। 4 ओवर में महज 14 रन देकर मयंक यादव ने तीन विकेट चटकाए। रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को उन्होंने अपना शिकार बनाया।

यह भी पढ़ें: RCB vs LSG Highlights: लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने दर्ज की IPL की तीसरी जीत, RCB को 28 रनों से हराया

ऐसा रहा मुकाबला

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने आईपीएल 2024 के 15वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 28 रन से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 181 रन बनाए थे। जवाब में बेंगलुरु की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर सिमट गई।

Editors pick