Cricket
‘WC जीतते हैं तो ऐसा होता है’ IPL Auction की सबसे महंगी बोली पर आया डीविलयर्स का रिएक्शन

‘WC जीतते हैं तो ऐसा होता है’ IPL Auction की सबसे महंगी बोली पर आया डीविलयर्स का रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया के पेसरों को ऑक्शन में 20 करोड़ से ऊपर की धनराशी में खरीदा गया। इस पर पूर्व आईपीएल स्टार एबी डीवीलियर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

IPL Auction 2024: आईपीएल ऑक्शन 2024 में लगी महंगी बोलियों पर आईपीएल के पूर्व स्टार एबी डीविलियर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ऑक्शन में लगी दोनों बड़ी बोलियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों पर धन वर्षा की गई है। डीविलयर्स का मानना है कि जब आप वर्ल्ड कप जीतते हैं तो ऐसा होता है।

एबी डीविलियर्स ने कहा कि “बिल्कुल अविश्वसनीय। मुझे लगता है कि हम सब आश्चर्यचकित हैं। मुझे लगता है कि चाल यह है कि अगर आप वर्ल्ड कप जीतते हैं तो ऐसी चीजें होती हैं। आप के वल लोगों के लिए खुश हो सकतेहैं।”

यह भी देखेंः IPL Auction 2024: कौन है ऑक्शनर मल्लिका सागर? जिनकी वजह से नीलामी में RCB को हुआ नुकसान-जानें

दुबई में हुई ऑक्शन में पहले सनराईजर्स हैदराबाद ने ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान पैट कमिंस को 20.5 करोड़ रूपये में खरीदा। इसके कुछ ही देर बाद उनका यह रिकॉर्ड तोड़ते हुए पेसर मिचेल स्टार्क पूरे 24.75 करोड़ रूपयों में बिके, जिन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीद लिया।

यह भी देखेंः IPL Auction के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क का सामने आया रिएक्शन, देखें वीडियो

डीविलियर्स ने कहा कि “केकेआर अपने पर्स का अधिकांश हिसस खर्च करने के कारण थोड़ा दबाव में है, लेकिन मुझे यकीन है कि वे बाद में अच्छे मूल्य पर खरीदारी करेंगे। यह बिल्कुल अविश्वसनीय है और आपको इस टूर्नामेंट की ताकत दिखाता है। हर साल यह बड़ा, बेहतर और मजबूत होता जाता है। उन दोनों के लिए खुशी की बात है कि उन दिग्गजों को पता है कि हाथ में गेंद लेकर क्या करना है। जैसा कि हमने पहले बताया, गेंदबाज़ शानदार प्रदर्शन करने वाले थे और हम बिल्कुल भी निराश नहीं थे।”

Editors pick