Cricket
KKR vs SRH क्वालीफायर पर आतंकी खतरा? एयरपोर्ट से पकड़े गए 4 आईएस आतंकवादी, सुरक्षा बढ़ाई

KKR vs SRH क्वालीफायर पर आतंकी खतरा? एयरपोर्ट से पकड़े गए 4 आईएस आतंकवादी, सुरक्षा बढ़ाई

KKR vs SRH Qualifier-1 के चलते नरेंद्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जिसमें 3000 से ज्यादा जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आईएस के 4 आतंकवादी गिरफ्तार किए जाने के बाद आईपीएल प्लेऑफ के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज यानी 21 मई को टूर्नामेंट का पहला क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदाबार के बीच खेला जाएगा। इससे पहले ही स्टेडियम में अहमदाबाद पुलिस ने सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 3000 से ज्यादा जवान ड्यूटी पर

आईपीएल 2024 के पहले क्वालीफायर को देखने के लिए फैंस की काफी भीड़ आने की संभावना है। इसके मद्देनजर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। टाईम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार स्टेडियम के बाहर और अंदर पुलिस का घेरा बढ़ाया गया है।

मैच के दौरान 3000 से ज्यादा जवान ड्यूटी पर रहेंगे, जिसमें 5 डीसीपी और 10 एसीपी शामिल हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि 800 निजी सुरक्षा गार्ड भी स्टेडियम में बढ़ाए गए हैं। इसके अलावा, किसी भी घटना को रोकने के लिए स्टेडियम में पुलिस का काफिला मौजूद रहेगा। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि चार व्यक्तियों की गिरफ्तारी ने कानून प्रवर्तन एजेंसियों को अधिक सतर्क रहने के लिए प्रेरित किया है। खासकर स्टेडियम में प्रशंसकों के प्रवेश को लेकर सतर्कता बरती जाएगी।

यह भी देखेंः ‘वह बेस्ट हैं’, गौतम गंभीर को क्यों होना चाहिए भारत का कोच? पाक दिग्गज ने बताया कारण

KKR vs SRH मुकाबले में होगी कांटे की टक्कर

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में बिग पावर हिटर्स को आमने-सामने होंगे। दोनों टीमों ने पूरे सीजन में पहाड़ जैसे बड़े स्कोर खड़े किए हैं। यह मुकाबला जीतकर टीम सीधे आईपीएल फाइनल में प्रवेश करना चाहेंगी।

उधर, क्वालीफायर-1 हारने वाली टीम को एलिमिनेटर मैच जीतने वाली टीम के साथ भिड़ना होगा। इस मैच में जीतने वाली टीम को फाइनल का दूसरा टिकट हासिल होगा।

Editors pick