Cricket
IND vs SA के तीसरे और निर्णायक मुकाबले के लिए पार्ल पहुंची टीम इंडिया-Watch

IND vs SA के तीसरे और निर्णायक मुकाबले के लिए पार्ल पहुंची टीम इंडिया-Watch

IND vs SA 3rd ODI: टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच के लिए पार्ल में पहुंच चुकी है।

IND vs SA 3rd ODI: टीम इंडिया गुरुवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच के लिए पार्ल में पहुंच चुकी है। आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है। बीसीसीआई ने अपने ‘एक्स’ हैंडल से फैंस को भारतीय टीम के आगमन की जानकारी दी।

IND vs SA तीसरा वनडे मैच बेहद रोमांचक होगा, क्योंकि दोनों टीमें सीरीज जीतने के लिए भिड़ेंगी। पोर्ट एलिजाबेथ में मंगलवार को दूसरा वनडे मैच एकतरफा जीतने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

दूसरे वनडे में क्या होगा बदलाव?

दूसरे वनडे में हार झेलने के बाद भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में बदलाव देखने को मिल सकता है। भारत की सलामी जोड़ी में किसी बदलाव की संभावना नहीं है। हालांकि, सीरीज के दोनों मैचों में ऋतुराज का बल्ला नहीं चल सका है, लेकिन उनको प्लेइंग 11 से बाहर करने के बारे में सूर्यकुमार यादव नहीं सोचेंगे। डेब्यू सीरीज खेल रहे साई सुदर्शन ने दोनों मैचों में अर्धशतक जड़कर शानदार शुरुआत की है।

आपको बात दें कि मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर मौजूद नहीं हैं। ऐसे में तीसरे नंबर पर तिलक वर्मा मौजूद हैं, जबकि मध्यक्रम में संजू को भी शामिल किया गया है। दोनों ही बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। हालांकि, संजू को सीरीज में सिर्फ एक ही मैच में मौका मिल सका है। लेकिन भारत के पास रजत पाटीदार की ओर जाने के लिए भारत के पास विकल्प मौजूद है।

भारतीय वनडे टीम: रुतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, तिलक वर्मा, रजत पाटीदार, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान)(विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल। मुकेश कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, आकाश दीप

Editors pick