Cricket
न्यूयॉर्क में टीम इंडिया को नहीं मिल रहे प्रैक्टिस के पूरे इंतजाम, कोच और कप्तान नाराज

न्यूयॉर्क में टीम इंडिया को नहीं मिल रहे प्रैक्टिस के पूरे इंतजाम, कोच और कप्तान नाराज

T20 वर्ल्ड कप 2024: राहुल द्रविड़ न्यूयॉर्क के कैंटियाग पार्क में आयोजित किये गए अभ्यास सत्र में टीम को दी गई औसत सुविधाओं से खुश नहीं हैं।

T20 वर्ल्ड कप 2024: टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में बस एक दिन बचा है। इस मेगा इवेंट से पहले भारतीय टीम ने अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। हालांकि कोच राहुल द्रविड़ न्यूयॉर्क के कैंटियाग पार्क में आयोजित किये गए इस अभ्यास सत्र में टीम को दी गई औसत सुविधाओं से खुश नहीं दिखे। रोहित शर्मा एंड कंपनी बुधवार दोपहर को नेट सत्र के लिए एकत्र हुई और अस्थायी स्थल पर उपलब्ध छह ड्रॉप-इन पिचों में से तीन का उपयोग किया।

अभ्यास शिविर में सभी कुछ अस्थायी

अभ्यास सत्र से जुड़े एक करीबी सूत्र ने न्यूज़ 18 से कहा, “पिचों से लेकर अन्य सुविधाओं तक सब कुछ अस्थायी है। यह कहना चाहिए कि यहां सब कुछ बहुत औसत है। टीम ने अपनी चिंताओं को उठाया है।”

आईसीसी को नहीं जानकारी

हालांकि आईसीसी ने “किसी भी टीम द्वारा कैंटियाग पार्क में अभ्यास सुविधाओं के संबंध में कोई शिकायत या चिंता व्यक्त नहीं की गई है।”

रिपोर्ट के अनुसार सुविधाओं के अलावा कार्यक्रम स्थल पर भोजन की व्यवस्था भी उचित नहीं थी। कवर कर रहे पत्रकारों को डिब्बों में खाना परोसा गया और खिलाड़ी भी खुश नहीं थे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से भी खाने की चिंता जताई गई।

भारत अपना एकमात्र अभ्यास 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा और तब तक कैंटियाग पार्क सुविधाओं का उपयोग करेगा। उसके बाद भी, यही टीम इंडिया के लिए एकमात्र प्रशिक्षण शिविर स्थल होगा क्योंकि टीम को कनाडा के खिलाफ आखिरी गेम के लिए फ्लोरिडा जाने से पहले अपने चार ग्रुप मैचों में से तीन पाकिस्तान, अमेरिका और आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क में ही खेलने हैं।

Editors pick