Cricket
IND vs IRE: भारतीय टीम ने नेट पर जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

IND vs IRE: भारतीय टीम ने नेट पर जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

IND vs IRE T20 Series 18 अगस्त से शुरु होगी। बुधवार को Team India ने नेट पर जमकर अभ्यास किया और पसीना बहाया। Jasprit Bumrah लय में दिखे।
IND vs IRE T20 Series 18 अगस्त से शुरु होगी। बुधवार को Team India ने नेट पर जमकर अभ्यास किया और पसीना बहाया। Jasprit Bumrah लय में दिखे।

भारत बनाम आयरलैंड सीरीज (IND vs IRE T20 Series) 18 अगस्त से शुरु होने जा रही है। इसके लिए भारतीय टीम (Team India) पहले ही डबलिन पहुंच चुकी है। इसकी अपडेट बीसीसीआई (BCCI) अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लगातार दे रहा है। बुधवार को भारतीय टीम ने नेट पर जमकर अभ्यास किया और पसीना बहाया। इस बीच टीम के सितारे जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), रिंकू सिंह (Rinku Singh), प्रसिद्ध कृष्णा और ऋतुराज गायकवाड़ नीली जर्सी में नजर आए। बीसीसीआई ने देर शाम इसका एक वीडियो भी जारी किया।

जसप्रीत बुमराह की कप्तानी वाली टीम 18 अगस्त को डबलिन में पहला टी-20 मुकाबला खेलेगी। इस बीच पीठ में स्ट्रेन की वजह से लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे बुमराह वापिस अपनी लय में लौटते नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने बुमराह की घातक गेंदबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया। जिसमें बुमराह एक बार फिर पैर तोड़ गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। मात्र 14 सेकंड की इस वीडियो में बुमराह ने नेट पर बल्लेबाज को दो गेंदे डाली हैं। जिसमें पहली गेंद से सीधे बल्लेबाज के हेलमेट और दूसरी गेंद से बिल्कुल पैरों में प्रहार किया गया। एशिया कप और विश्व कप से बुमराह की यह गेंदबाजी देख प्रशंसक गदगद हो उठे हैं।

उधर, बाकि टीम ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। युव खिलाड़ी रिंकू सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें वह नीली जर्सी पहने हाथ में बल्ला लिए नजर आ रहे हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार बल्लेबाज को भारतीय टीम में प्रदर्शन करते देखने के लिए प्रशंसक बेताब हैं। अभ्यास सत्र में प्रसिद्ध कृष्णा ने भी नेट पर कुछ गेंदे डाली। प्रसिद्ध भी हाल ही में चोट से उबरकर लौटे हैं। यह उनकी पहली सीरीज होगी।

https://www.instagram.com/p/CwAn9Cxo6kg/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

भारत बनाम आयरलैंड मुकाबलों की बात करें तो तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त, दूसरा मैच 20 अगस्त और तीसरा मैच 23 अगस्त को खेला जाएगा। मुकाबले भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे शुरु होंगे। जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग जीओ सिनेमा ऐप पर की देखी जा सकेगी

Editors pick