Cricket
Asia Cup 2023 से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, Tamim Iqbal चोट के कारण हुए बाहर

Asia Cup 2023 से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, Tamim Iqbal चोट के कारण हुए बाहर

Asia Cup 2023 से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, Tamim Iqbal चोट के कारण हुए बाहर
पाकिस्तान और श्रीलंका में होने वाले आगामी एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के लिए शेड्यूल (Asia Cup 2023 Schedule) जारी हो गया है। वहीं इस बार भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच तीन बार भिंड़ंत देखनी संभावना है। हालांकि एशिया कप से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) को एक बड़ा […]

पाकिस्तान और श्रीलंका में होने वाले आगामी एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के लिए शेड्यूल (Asia Cup 2023 Schedule) जारी हो गया है। वहीं इस बार भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच तीन बार भिंड़ंत देखनी संभावना है। हालांकि एशिया कप से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने अपनी कप्तानी से छोड़ दी है और वो एशिया कप जैसे अहम टूर्नामेंट से भी बाहर हो गए है।

आपको बता दें कि बांग्लादेश टीम को पाकिस्तान और श्रीलंका में होने वाले एशिया कप 2023 से पहले कप्तान तमीम इकबाल के रूप में एक भारी नुकसान हुआ है। दरअसल, तमीम ने एशिया कप से पहले ही कप्तानी का पद छोड़ दिया है। वहीं तमीम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ”मैं कप्तान का पद छोड़ दूंगा और एक खिलाड़ी के रूप में ध्यान केंद्रित करूंगा और जब भी मौका आएगा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।”

चोट के कारण हुए एशिया कप से बाहर

गौरतलब है कि बांग्लादेश के स्टार ओपनर तमीम इकबाल ने अपने कप्तानी के पद से इस्तेफा दे दिया है, जिससे बांग्लादेश को झटका लगा था। हालांकि इसके अलावा तमीम पूरे एशिया कप से ही बाहर हो गए है। दरअसल, वो अपनी पीठ की चोट से जूझ रहे है और उनकी चोट उबर रही है, जिसके कार उन्हें पूरे एशिया कप 2023 से ही बाहर होना पड़ा है।

संन्यास की घोषणा के बाद बदला था अपना फैसला

बांग्लादेश के स्टार और विस्फोटक बल्लेबाज तमीम इकबाल ने पिछले कुछ समय पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास लेने की घोषणा की थी। हालांकि कुछ समय के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था और संन्यास की घोषणा वापस ले ली थी। हालांकि उन्होंने अपना यह फैसला बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मुलाकात के बाद लिया था।

Editors pick