Cricket
T20 World Cup: ‘सूर्यकुमार यादव में दिखती है इस खिलाड़ी की झलक’, डेल स्टेन ने दिया बड़ा बयान- Check Out

T20 World Cup: ‘सूर्यकुमार यादव में दिखती है इस खिलाड़ी की झलक’, डेल स्टेन ने दिया बड़ा बयान- Check Out

T20 World Cup: ‘सूर्यकुमार यादव में दिखती है इस खिलाड़ी की झलक’, डेल स्टेन ने दिया बड़ा बयान- Check Out
T20 World Cup: भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने पिछले कुछ समय से अपने बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया है। इसके साथ ही सूर्या आईसीसी टी20आई रैंकिंग (ICC T20I Ranking) में दूसरे नंबर पर है। भारतीय टीम (Team India) में सूर्यकुमार के होने से टीम का मीडिल आर्डर काफी मजबूत हो […]

T20 World Cup: भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने पिछले कुछ समय से अपने बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया है। इसके साथ ही सूर्या आईसीसी टी20आई रैंकिंग (ICC T20I Ranking) में दूसरे नंबर पर है। भारतीय टीम (Team India) में सूर्यकुमार के होने से टीम का मीडिल आर्डर काफी मजबूत हो गया है। वो अपने बल्ले से लगातार रन बना रहे है और उन्होंने टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हो रहे अभ्यास मैच भी अपनी फॉर्म को बरकरार रखा है। इसके साथ ही अफ्रीका टीम के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने एक बड़ा बयान दिया है। उनको सूर्या में इश दिग्गज खिलाड़ी की झलक दिखती है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बतो दें कि डेल स्टेन ने अपने बयान में कहा कि “सूर्या में उन्हें पूर्व अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की झलग दिखती है। स्टेन ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव से बात करते हुए कहा है कि सूर्यकुमार यादव एक वैसे खिलाड़ी है जिन्हें गति को उपयोग करना आता है और ऑस्ट्रेलिया के पर्थ और मेलबर्न जैसे मैदानों पर गति और उछाल दोनों ही मिलता है तो आप वहां गति को उपयोग अच्छे से कर सकते है। आप मैदान पर फाइन लेग और इसके साथ ही पूरे मैदान पर खेल सकते है। और ये तब सही साबित होता है जब आप स्थिर और पिछे के पैर के बल खेलते है। सूर्या ने कुछ ऐसे शॉट्स खेली है जो बहुत शानदार है उन्होंने कुछ बैक फुट कवर ड्राइव और कुछ फ्रंट फुट कवर ड्राइव अच्छी तरह से खेली है”।

T20 World Cup: सूर्यकुमार यादव में दिखती है इस खिलाड़ी की झलक’, डेल स्टेन ने दिया बड़ा बयान- Check Out

स्टेन ने आगे कहा कि “सूर्यकुमार 360 डिग्री खिलाड़ी है जो एबी डिविलियर्स की तरह खेलते है वो एक ऑलराउंड खिलाड़ी है ऑस्ट्रेलिया के मैदाने पर बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है और वहां के गेंदबाजों की गति का अपयोग कर सकते है वो एक बहुत बढ़िया 360 डिग्री खिलाड़ी है जब वो मैदान पर खेलते है तो मुझे वो एबी डिविलियर्स की तरह लगते है। वो भारतीय टीम के लिए डिविलियर्स को वर्जन भी हो सकते है”।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Editors pick