Cricket
T20 World Cup: टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह की जगह कौन खेलेगा, इस सवाल का जवाब सुनील गावस्कर ने बता दिया- Check Out

T20 World Cup: टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह की जगह कौन खेलेगा, इस सवाल का जवाब सुनील गावस्कर ने बता दिया- Check Out

टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह की जगह कौन खेलेगा, इस सवाल का जवाब सुनील गावस्कर ने बता दिया- Check Out
T20 World Cup: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) का आगाज होने में अब बस कुछ ही दिन रह गया है, लेकिन अभी भी भारतीय टीम (Indian team) को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह कौन खेलेगा इस सवाल का जवाब नहीं मिला है। टी20 विश्व कप के लिए बुमराह की जगह टीम में शामिल […]

T20 World Cup: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) का आगाज होने में अब बस कुछ ही दिन रह गया है, लेकिन अभी भी भारतीय टीम (Indian team) को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह कौन खेलेगा इस सवाल का जवाब नहीं मिला है। टी20 विश्व कप के लिए बुमराह की जगह टीम में शामिल किए जाने की रेस में मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आगे चल रहे हैं। वहीं इसे लेकर कई क्रिकेटर्स अपनी राय भी बयां कर रहें हैं। इसी कड़ी में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इस सवाल का जवाब बता दिया है।खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

सुनिल गावस्कर ने मोहम्मद सिराज किया सपोर्ट

दरअसल जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के रिप्लेस्मेंट पर बोलते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) का सपोर्ट किया है। सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में अपनी बात रखी और कहा कि हाल के समय में सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया है और उसे इसका फल जरूर मिलना चाहिए।

सुनिल गावस्कर ने कहा टी20 विश्व कप में मै सिराज के साथ जाऊंगा

वहीं अपनी बात को आगे रखते हुए गावस्कर ने कहा, मैं सिराज के लिए जाऊंगा क्योंकि वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, शमी कुछ समय से नहीं खेले हैं और एक विश्व कप में सीधे उनका चयन होना उनके खिलाफ जा सकता है, हालांकि कुछ अभ्यास मैच मिलने वाले हैं। अभी तक, किसी को भी 15वें खिलाड़ी के रूप में नहीं चुना गया है।

आपको बता दें कि सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आगे ये भी क्लीयर किया कि उन्हें शमी की गुणवत्ता पर कोई संदेह नहीं है। गावस्कर ने कहा कि, उनकी गुणवत्ता पर कोई संदेह नहीं है, बस तथ्य यह है कि उन्होंने शमी हाल के समय में कोई क्रिकेट नहीं खेला है। कोविड के बाद वापसी करना कभी आसान नहीं होता है।

शानदार फार्म में है मोहम्मद सिराज

गौरतलब है कि मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में है। उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में वे मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे। ऐसे में मोहम्मद सिराज को ही बीसीसीआई बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल कर सकता है। जिसकी घोषणा कुछ दिनों में हो सकती है। दरअसल, आईसीसी को 15 अक्टूबर तक भारत को अपनी अपडेटेड टीम भेजनी है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि उससे पहले बीसीसीआई बुमराह के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर देगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick