Cricket
T20 World Cup: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री ने कहा, टी20 विश्व कप में ये 4 टीमें है दावेदार, चौकाने वाला बताया नाम- Check Out

T20 World Cup: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री ने कहा, टी20 विश्व कप में ये 4 टीमें है दावेदार, चौकाने वाला बताया नाम- Check Out

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री ने कहा, टी20 विश्व कप में ये 4 टीमें है दावेदार, चौकाने वाला बताया नाम- Check Out
T20 World Cup: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) का आगाज होने में अब बस कुछ ही दिन रह गया है। इस महामुकाबले से पहले टीमों को लेकर कई तरह की भविष्यवाणी दिग्गज क्रिकेटरों द्वारा की जा चुकी है। लेकिन इसी कड़ी में अब टीम इंडिया (team india) के पूर्व कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री […]

T20 World Cup: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) का आगाज होने में अब बस कुछ ही दिन रह गया है। इस महामुकाबले से पहले टीमों को लेकर कई तरह की भविष्यवाणी दिग्गज क्रिकेटरों द्वारा की जा चुकी है। लेकिन इसी कड़ी में अब टीम इंडिया (team india) के पूर्व कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी टी20 विश्व कप में टीमों को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दरअसल शास्त्री (Ravi Shastri) उन चार बड़ी दावेदार टीमों के नाम बताए हैं, जो इस बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठा सकती हैं। रवि शास्त्री ने जिन चार टीमों के नाम बताए हैं, उससे हर कोई हैरान है। रवि शास्त्री ने इस दौरान दो मजबूत टीमों को भी नजरअंदाज किया है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होने जा रहा है। 16 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट का पहला मैच खेला जाएगा। ICC के इस मेगा इवेंट में भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है।

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बताया, टी20 विश्व कप में 4 टीमें है दावेदार

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने उन चार बड़ी दावेदार टीमों के नाम बताए हैं, जो इस बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठा सकती हैं। रवि शास्त्री ने जिन चार टीमों के नाम बताए हैं, उससे हर कोई हैरान है। दरअसल शास्त्री ने इस दौरान दो मजबूत टीमों को भी नजरअंदाज किया है।

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने टीमों का नाम बताकर सबको चौकाया

गौरतलब है कि रवि शास्त्री ने मुंबई में प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ये टीमें है जो विश्व कप के सेमीफाइनल में जाएगीं, जिसमें ‘टीम इंडिया, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जो इस बार के टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

हालांकि रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने इस दौरान दो खतरनाक टीमों को भी नजरअंदाज किया है। जिसमें शास्त्री ने न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका जैसी मजबुत टीमों को अपनी लिस्ट से बाहर रखा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Editors pick