Cricket
T20 World Cup में कौन रहेगा सही कप्तान? युवराज सिंह ने रोहित नहीं इस खिलाड़ी का लिया नाम

T20 World Cup में कौन रहेगा सही कप्तान? युवराज सिंह ने रोहित नहीं इस खिलाड़ी का लिया नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने दावा किया है कि हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के लिए बेहद अहम खिलाड़ी हैं।

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने दावा किया है कि हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के लिए बेहद अहम खिलाड़ी हैं। अगर वह कप्तानी के लिए तैयार नहीं हैं, तो भारत के पास बहुत सारे विकल्प भी उपलब्ध हैं। युवराज ने बताया है कि सूर्यकुमार यादव और शुबमन गिल भी टी20 में भारत के लिए अच्छे विकल्प हैं।

हार्दिक पंड्या काफी समय से चोटिल हैं। स्टार भारतीय ऑलराउंडर को वनडे विश्व कप के दौरान टखने में चोट लग गई थी। उस चोट के बाद से पंड्या ने भारत के लिए क्रिकेट नहीं खेला है। टी20 विश्व कप से सिर्फ 5 महीने दूर, युवराज सिंह ने अपना चयन कर लिया है कि उपयुक्त कप्तान कौन होगा।

युवराज सिंह ने कहा, “हार्दिक टीम के बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और भारत को उनकी जरूरत है। उसे चोट लगने की आशंका है और हमें उसे ठीक होने और स्थिर होने के लिए समय देने की जरूरत है। हमें उससे सर्वश्रेष्ठ हासिल करना होगा। जहां तक कप्तानी की बात है तो हमारे पास अधिक विकल्प होने चाहिए। सूर्यकुमार यादव हैं, जो टी20I में भारत की कप्तानी कर रहे हैं. शुभमान गिल हैं, जो आईपीएल में कप्तान होंगे।”

Editors pick