Cricket
MI के लिए खुशखबरी सूर्यकुमार यादव ने IPL 2024 में वापसी के दिए संकेत

MI के लिए खुशखबरी सूर्यकुमार यादव ने IPL 2024 में वापसी के दिए संकेत

सूर्यकुमार यादव ने IPL 2024 में वापसी के दिए संकेत
विस्फोटक बल्लेबाज को पिछले साल दिसंबर में टखने में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह लगभग 2 महीने से मैदान से बाहर हैं।

IPL 2024: दुनिया के नंबर 1 टी20ई बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2024 और टी20 विश्व कप 2024 को ध्यान में रखते हुए अपना रिहैबिलिटेशन शुरू कर दिया है। विस्फोटक बल्लेबाज को पिछले साल दिसंबर में टखने में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह लगभग 2 महीने से मैदान से बाहर हैं।

अपनी चोट के बाद, सूर्या दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे और जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ 3 टी20 मैच नहीं खेल सके। इतना ही नहीं, बल्कि इंडियन प्रीमियर लीग 2024 मार्च के मध्य में शुरू होने वाला है, उनके लीग से चुकने कि संभावनाओं पर भी सवाल उठे थे।

हालाँकि, सूर्यकुमार यादव ने लीग शुरू होने से पहले अपनी वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है, यह मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा संकेत है और नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में रिकॉर्ड छठा खिताब जीतने की उनकी संभावना है।

आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान किए गए कई बदलावों के साथ, जिसमें कप्तानी में बदलाव और कैमरून ग्रीन का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में जाना शामिल है, फ्रेंचाइजी को एमआई के लिए बल्ले से अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखने के लिए पिछले सीजन के अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सूर्या की आवश्यकता होगी।

Editors pick