Cricket
MI के हार के सिलसिले को तोड़ने के लिए Suryakumar Yadav ने शुरू की तैयारी

MI के हार के सिलसिले को तोड़ने के लिए Suryakumar Yadav ने शुरू की तैयारी

Suryakumar Yadav ने शुरू की प्रैक्टिस, टूटेगा MI की हार का सिलसिला!
Suryakumar Yadav ने अपनी टीम के कैम्प से जुड़कर अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। बुधवार को NCA ने SKY को फिट घोषित किया था।

Suryakumar Yadav MI vs DC: सूर्यकुमार यादव के फिट होने के बाद मुंबई इंडियंस के कैम्प में माहौल बेहद रोचक हो गया है। सूर्यकुमार यादव ने आज अपनी टीम के कैम्प से जुड़कर अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। बता दें कि बुधवार को राष्ट्रिय क्रिकेट अकादमी ने सूर्यकुमार यादव को फिट घोषित किया था। इसके बाद अब वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार को वानखेड़े में टीम की प्लेइंग 11 में जगह बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव का स्वागत करने के लिए तैयार MI, शेयर किया वीडियो-WATCH

Suryakumar Yadav ने शुरू की प्रैक्टिस

सूर्यकुमार यादव बैंगलोर से मुंबई पहुंच चुके हैं और वानखेड़े में मुंबई इंडियंस के लिए नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने बड़े शॉट खेले हैं। पिछले चार महीने से सूर्या टखने और स्पोर्ट्स हर्निया की चोट के कारण 4 महीने से अधिक समय तक खेल से बाहर रहे। अब वह रविवार को वानखेड़े में डीसी के खिलाफ वापसी के लिए तैयार दिख रहे हैं।

Suryakumar Yadav की वापसी से MI को राहत

सूर्यकुमार यादव की उपलब्धता मुंबई के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन होगी। क्योंकि एमआई ने हार की हैट्रिक के साथ अपने अभियान की शुरुआत की है। अब तक खेले अपने तीन मैचों में कोई जीत नहीं होने के कारण हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम अंक तालिका में सबसे नीचे हैं।

यह भी पढ़ें: MI की हार के बाद छुट्टियों पर रोहित शर्मा, शेयर किया पोस्ट

Suryakumar Yadav का टी20 में कोई नहीं सानी

सूर्यकुमार यादव भारत का सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी है। वह पिछले लगभग दो साल से वर्ल्ड टी20 रैंकिंग में टॉप पर कब्जा जमाए हुए हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में उन्होंने मुंबई के लिए बल्ले से शीर्ष प्रदर्शन किया था, उन्होंने 16 मैचों में 181.13 की स्ट्राइक रेट से 605 रन बनाए थे।

Editors pick