Cricket
34 रन पर आउट थे सुनील नारायण, Rishabh Pant से हुई बड़ी गलती

34 रन पर आउट थे सुनील नारायण, Rishabh Pant से हुई बड़ी गलती

34 रन पर आउट थे सुनील नारायण, Rishabh Pant से हुई बड़ी गलती
DC vs KKR IPL 2024: Sunil Narine ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की, लेकिन वह 34 के स्कोर पर आउट थे।

आईपीएल के मैच नंबर 16 में सुनील नारायण दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों पर बरस पड़े, उन्होंने पॉवरप्ले में ही 21 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। लेकिन वह आउट हो गए थे जब वह 34 रन बनाकर खेल रहे थे। लेकिन ऋषभ पंत की गलती से उन्हें जीवनदान मिला और फिर सबने देखा कि इसका फायदा नारायण ने कैसे उठाया।

सुनील नारायण ने 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, इसके बाद भी ताबड़तोड़ पारी जारी रखी। उन्होंने 39 गेंदों में 217 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 85 रन बनाए, इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 7 छक्के जड़े। लेकिन वह 34 पर ही आउट हो गए थे, लेकिन दिल्ली की गलती से उन्हें जीवनदान मिला।

34 के स्कोर पर कैच आउट हुए थे सुनील नारायण

सुनील नारायण 34 रन बनाकर खेल रहे थे। रसिख दार पॉवरप्ले का आखिरी ओवर डालने आए, पहली ही गेंद पर उन्होंने नारायण को मिस कराया और गेंद सीधा विकेट कीपर के हाथों में गई। गेंद बल्ले से लगकर गई थी लेकिन ना गेंदबाज ने अपील की और ना ही विकेट कीपर ऋषभ पंत को लगा कि गेंद बल्ले से लगी होगी।

मिशेल मार्श दौड़कर आए और उन्होंने ऋषभ पंत को बताया कि गेंद तो बल्ले से लगी है तो रिव्यु क्यों नहीं ले रहे। ऋषभ पंत ने काफी समय तक देखा और जब रिव्यु लिया तो अंपायर ने बताया कि आपका रिव्यु लेने का समय जो है वो खत्म हो चुका है। बाद में देखा गया कि गेंद बल्ले का किनारा लेकर विकेट कीपर के हाथों में गई थी, यानी अगर रिव्यु लिया जाता तो सुनील नारायण 34 के स्कोर पर ही आउट हो जाते।

Editors pick