Cricket
BBL में घटी अजीब घटना, बिना पैड के मैदान में बल्लेबाजी करने उतरा पाकिस्तानी खिलाड़ी

BBL में घटी अजीब घटना, बिना पैड के मैदान में बल्लेबाजी करने उतरा पाकिस्तानी खिलाड़ी

BBL 2023: बिना पैड के मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे हारिस रऊफ
हारिस राउफ तैयार नहीं थे क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि डेनियल सैम्स द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर में उनकी टीम 3 गेंदों में 3 विकेट खो देगी।

Haris Rauf BBL 2023: मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर के बीच बिग बैश लीग (बीबीएल) 2023-24 के खेल में पारी के अंतिम ओवर में टाइम-आउट होने से बचने के लिए हारिस रऊफ बिना पैड के बल्लेबाजी करने आए। दरअसल, राउफ तैयार नहीं थे क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि डेनियल सैम्स द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर में उनकी टीम 3 गेंदों में 3 विकेट खो देगी।

सैम्स ने ब्यू वेबस्टर और उसामा मीर को तीसरी और चौथी गेंद पर आउट किया जबकि मार्क स्टेकेटी पांचवीं गेंद पर रन आउट हुए। इतनी जल्दी तीन विकेट गिरने के बाद रऊफ दंग रह गए और उन्होंने बिना पैड बांधे मैदान पर जाने का फैसला किया, हालांकि उन्हें आखिरी गेंद पर सिर्फ नॉन-स्ट्राइकर एन्ड पर खड़ा रहना था।

कमेंटेटर ब्रैड हैडिन, ब्रेट ली और मेल जोन्स ने जब रऊफ को बिना पैड के देखा तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। हैडिन ने फॉक्स क्रिकेट पर कहा, “उसे देखो। उसने न ग्लव्स पहने, न हेलमेट हैं पर पैड भी नहीं हैं।”

ब्रेट ली ने कहा, “अगर अगली गेंद को वाइड करार दिया जाता है और बल्लेबाज सिंगल लेता है। मुझे आशा है कि उसने एक पैड पहन रखा है.. यह सर्कस है।”

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद स्टार्स 172 रन पर आउट हो गए। सिडनी थंडर ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया।

Editors pick