Cricket
‘नमस्ते इंडिया’ IPL 2024 के लिए स्टीव स्मिथ का हिंदी अवतार हो रहा है वायरल

‘नमस्ते इंडिया’ IPL 2024 के लिए स्टीव स्मिथ का हिंदी अवतार हो रहा है वायरल

‘नमस्ते इंडिया’ IPL 2024 के लिए स्टीव स्मिथ का हिंदी अवतार हो रहा है वायरल
IPL 2024 के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स भी इसबार लीग की कवरेज को मजेदार बनाने के लिए नए-नए प्रयास कर रहा है।

IPL 2024 Live Broadcast: टाटा आईपीएल 2024 की शुरुआत आज से होने जा रही है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। सभी फैंस इस भिड़ंत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं आईपीएल के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स भी इसबार लीग की कवरेज को मजेदार बनाने के लिए नए-नए प्रयास कर रहा है। अत्याधुनिक तकनीकी और AI के जरिए अब विदेशी खिलाड़ियों को भी आप हिंदी में सुन सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्टीव स्मिथ का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी आवाज और शब्दों को तकनीक के जरिए हिंदी में सुना जा सकता है।

हिंदी भाषी दर्शकों ने स्टीव स्मिथ को अंग्रेजी में बात करते हुए बड़े चाव से देखा, अब वे चार बार के आईसीसी खिताब विजेता को हिंदी में अपनी राय साझा करते हुए देख सकते हैं। आईपीएल 2024 सीजन की शुरुआत से ही, हिंदी भाषी प्रशंसक अपने सभी पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों जैसे मैथ्यू हेडन, स्टुअर्ट ब्रॉड, केविन पीटरसन, ब्रायन लारा और कई अन्य को सराउंड शो के माध्यम से हिंदी में टेलीविजन पर सीधे जुड़ते देख सकते हैं।

आईपीएल 2024 के स्टार स्पोर्ट्स कमेंटेटर स्टीव स्मिथ ने कहा, “नमस्ते इंडिया! इतने शानदार कमेंटेटर्स के साथ स्टारकास्ट का हिस्सा बनना मेरे लिए रोमांचकारी रहा है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि पिछले साल होलोग्राम क्लिप के वायरल होने के बाद मेरा परिवार, दोस्त और दुनिया भर के प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए थे। इस सीजन में मैं एक और सफल तकनीक का हिस्सा हूं जहां आप मेरी आईपीएल पर राय हिंदी में सुनेंगे। मुझे प्रशंसकों से कुछ अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, और मैं स्टार स्पोर्ट्स हिंदी फ़ीड के माध्यम से लाखों दर्शकों से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।”

Editors pick